scriptCrime : रात 1 बजे बाद करते थे ऐसी संगीन वारदात | bawaria gang arrested | Patrika News
किशनगढ़

Crime : रात 1 बजे बाद करते थे ऐसी संगीन वारदात

बावरिया गैंग के तीन गुर्गे गिरफ्तार
2 जीपें और 9 मोटरसाइकिल बरामद
24 से अधिक वारदातों का खुलासा

किशनगढ़Feb 11, 2024 / 01:24 am

tarun kashyap

Crime : रात 1 बजे बाद करते थे ऐसी संगीन वारदात

Crime : रात 1 बजे बाद करते थे ऐसी संगीन वारदात

मदनगंज-किशनगढ़.मदनगंज थाना पुलिस ने वाहन चुराने वाली एक बावरिया गैंग के तीन गुर्गों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इन तीनों से 2 बोलेरो जीप एवं 9 मोटरसाईकिल भी बरामद की है। इन्होंने 24 से अधिक अधिक वारदातों का खुलासा किया है। सीआई घनश्यामसिंह ने बताया कि पुलिस टीम गठित की गई और इस टीम ने बावरिया गैंग के तीन शातिर वाहन चोर ईशर बावरिया, काना उर्फ कालू बावरिया एवं कैलाश उर्फ पोल्या को गिरफ्तार किया।
13 जनवरी को प्रार्थी वैभव पहाडिया निवासी ओसवाली मौहल्ला, मदनगंज किशनगढ़ ने थाने में उपस्थित होकर मामला दर्ज कराया। प्रार्थी वैभव ने रिपोर्ट में बताया कि उसकी मोटरसाइकिल को रात्रि में घर के सामने से कोई चोरी करके ले गया। मदनगंज थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी। इस पर पुलिस टीम गठित की गई और पुलिस टीम ने तलाशी के दौरान मुखबिर की सूचना पर वांछित आरोपियों को 8 फरवरी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया गया।
अन्य चोरी की वारदातें खुलने की उम्मीद

पुलिस टीम ने तीनों आरोपियों की निशानदेही से अब तक पूर्व में चोरी किए वाहन 2 बोलेरो जीप एवं गांधीनगर पुलिस थाना और जयपुर शहर के बगरू थाना क्षेत्र से चोरी की गई कुल 9 मोटरसाइकिल भी बरामद की। पुलिस आरोपियों से अन्य वाहन चोरी एवं नकबजनी, मकान में चोरी के संबंध में पूछताछ कर रही है। सीआई ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ पूर्व में भी सम्पति सम्बन्धी अपराधों के प्रकरण दर्ज हैं और इनसे अन्य चोरी की वारदातें खुलने की उम्मीद है।
मध्यरात्रि करते हैं वारदात

सीआई घनश्यामसिंह ने बताया कि आरोपी गैंग बनाकर मदनगंज थाना क्षेत्र में रात्रि के समय रात 1 बजे से लेकर 5 बजे के बीच में रिहायशी कॉलोनी को चिन्हित कर मकान के बाहर खड़े वाहनों को चोरी करते हैं। विरोध करने पर गिलोल व पत्थरों से भयभीत करते हैं।
यह गिरफ्तार हुए

मदनगंज थाना पुलिस टीम ने ईश्वर बावरिया (28) निवासी ग्राम मालेडा पुलिस थाना नरेना जिला जयपुर ग्रामीण, काना उर्फ कालू बावरिया (25) निवासी ग्राम पिथ्यावास पुलिस थाना नरेना जिला जयपुर ग्रामीण एवं कैलाश उर्फ पोल्यो बावरिया (21) निवासी ग्राम पिथ्यावारा पुलिस थाना नरेना जिला जयपुर ग्रामीण को गिरफ्तार किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो