scriptपहले जमकर शराब पिलाई, मारपीट के बाद सिर कुचल कर युवक की हत्या | a man murder in kishangarh ajmer | Patrika News

पहले जमकर शराब पिलाई, मारपीट के बाद सिर कुचल कर युवक की हत्या

locationकिशनगढ़Published: Apr 15, 2019 09:03:58 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

पहले जमकर शराब पिलाई, फिर मारपीट की और पत्थर से सिर कुचल कर युवक की हत्या कर दी गई।

murder in ajmer
मदनगंज-किशनगढ़ (अजमेर)। पहले जमकर शराब पिलाई, फिर मारपीट की और पत्थर से सिर कुचल कर युवक की हत्या कर दी गई। आरोपी रविवार देर रात लाश को खेत में फेंक कर भाग गए। पुरानी हवाई पट्टी रोड क्षेत्र के खेत में सोमवार सुबह युवक की नग्नावस्था में सिर कुचली लाश मिली।
उसके गुप्तांगों पर चोट और शरीर को घसीटने के भी निशान मिले हैं। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन के सुपुर्द कर दिया।
नागौर जिले के पीलवा थाना क्षेत्र के मुंडोवरी गांव निवासी हरदीन मेघवाल (44) और पत्नी लालीदेवी टूंकड़ा रोड स्थित एक क्रेशर फैक्ट्री में काम करते थे। क्रेशर फैक्ट्री में अधिकांशत: रात को ही काम होने से वह ज्यादातर समय फैक्ट्री परिसर स्थित कमरे में ही रहते थे।
लाली देवी गांव गई हुई थी। वह रविवार शाम करीब 6.30 बजे ही किशनगढ़ आई और पुरानी चुंगी चौकी आकर पति हरदीन को बुलाया। हरदीन चुंगी चौकी आ गया, लेकिन कुछ देर में फैक्ट्री परिसर स्थित कमरे पर पहुंचने की बात कह लाली को रवाना कर दिया। इसके बाद वह घर नहीं लौटा।
इसके बाद पुरानी हवाई पट्टी रोड स्थित खेत में सोमवार सुबह करीब 7.15 बजे क्रेशर मशीन संचालक हरदीन की सिर कुचली लाश पड़ी मिली। पुलिस ने मृतक के भाई औंकार की रिपोर्ट पर हत्या का मामला दर्ज किया है। जांच में जुटी पुलिस को मृतक का सिर कुचला हुआ मिला है और गुप्तांगों में भी गंभीर चोट है। मृतक की पीठ, हाथों और पैरों पर भी चोटें हैं।
संभवत: यह चोटें घसीटने से आना माना जा रहा है। पुलिस को लाश के पास से ही तीन शराब के खाली पव्वे भी मिले हैं। ऐसे में जांच में जुटी पुलिस का मानना है कि आरोपियों ने पहले शराब पिलाई, इसके बाद मारपीट की। बाद मेें सिर पर पत्थर से वारकर हत्या कर दी। मृतक के गले को कपड़े के गोमचे से भी दबाने के निशान मिले हैं।
इनका कहना है…
प्रथम दृष्टया युवक की हत्या का मामला नजर आ रहा है और हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। पूरे मामले की गहनता से जांच की जा रही है और युवक से जुड़े सभी पहलूओं के बारे में पूछताछ कर मामले की तह तक जांच की जाएगी।
– सुनील कुमार बेड़ा, एसएचओ, गांधीनगर थाना
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो