script

Black Money: छापे की खबर लगते ही लाखों रुपए लेकर भागी महिला कमिश्नर

locationखरगोनPublished: Dec 07, 2018 10:55:11 am

Submitted by:

Manish Gite

Black Money: छापे की खबर लगते ही लाखों रुपए लेकर भागी महिला कमिश्नर

khargaon

छापे की खबर लगते ही लाखों रुपए लेकर भागी महिला कमिश्नर


खरगौन/रतलाम। लोकायुक्त छापे की खबर लीक होते ही आदिवासी विकास विभाग खरगौन में पदस्थ सहायक आयुक्त शकुंतला डामोर कार में नकदी व जेवर लेकर भाग निकली। उनके साथ एक सहायक भी था। वे रतलाम स्थित घर जाना चाहती थीं, लेकिन पुलिस ने उन्हें महू में पकड़ लिया। उनके पास से 1.60 लाख रुपए नकद जब्त हुए हैं। जेवर मिलने की भी सूचना है। महू के किशनगंज थाने में भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया गाय। बाद में खरगौन ले जाया गया। लोकायुक्त टीम ने उनके रतलाम स्थित घर पर भी छापा मारा। लोकायुक्त एसपी दिलीप सोनी का कहना है कि पुलिस ने डामोर को उमरिया टोल नाके के समीप रोका और नकदी जब्त कर लिए।

 

khargaoun

घेराबंदी कर पकड़ा, दो ठिकानों पर मारे छापे
लोकायुक्त पुलिस ने गुरुवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए खरगौन में आदिवासी कल्याण विभाग में पदस्थ सहायक आयुक्त शकुंतला डामोर को घेराबंदी कर महू के पास पकड़ लिया था। इस दौरान अफसर अपने सहायक परिहार के साथ रतलाम स्थित घर जा रही थी। पुलिस ने सहायक आयुक्त की कार से 1.60 लाख रुपए जब्त किए हैं। इस संबंध में जानकारी नहीं देने पर अफसर को महू के किशनगंज थाने लाया गया। जहां पूछताछ के बाद उस पर भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया। पुलिस ने इसके बाद महिला अफसर के दो ठिकानों रतलाम और खरगौन के घर पर भी छापे मारे। लोकायुक्त पुलिस ने वहां से बड़ी संख्या में संदिग्ध दस्तावेज जब्त किए हैं।


पति व्याख्याता बेटा एसआर
सहायक आयुक्त डामो के पति मानसिंह डामोर रतलाम जिले के सैलाना की शासकीय स्कूल में व्याख्याता हैं। टीम ने सबसे पहले मानसिंह डामोर को बुलाकर पूछताछ की और गुरुवार शाम को आसाराम बापूनगर के आवास पर सर्चिंग कर दस्तावेज और सामग्री जब्त की। आवास पर सर्चिंग रात 10.30 बजे बाद तक चलती रही।

ट्रेंडिंग वीडियो