scriptननद पर आया भाभी का दिल, होटल में ले जाकर भर दी मांग, जानें लेस्बियन भाभी की पूरी कहानी | LESBIAN BHABHI WEDDING NEWS MP MARRIED WITH MINOR NANAD | Patrika News
खरगोन

ननद पर आया भाभी का दिल, होटल में ले जाकर भर दी मांग, जानें लेस्बियन भाभी की पूरी कहानी

8-10 महिलाओं से रिश्ता जोड़ चुकी है 24 साल की लेस्बियन भाभी, करीब एक साल पहले हुई थी शादी…

खरगोनMar 31, 2024 / 09:12 pm

Shailendra Sharma

lesbian_bhabhi.jpg

,,

खरगोन में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। ये मामला एक लेस्बियन भाभी का है जिसका दिल अपनी ही ननद पर आ गया। शादी के एक साल बाद ही लेस्बियन भाभी नाबालिग ननद को झांसा देकर घर से भगा ले गई और अब जब पुलिस के हत्थे चढ़ी तो चौंका देने वाली बातें सामने आई है। 24 साल की लेस्बियन भाभी के 8-10 महिलाओं के साथ संबंध बनाए जाने की बात सामने आई है। पुलिस ने लेस्बियन भाभी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया था जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें

नर्सिंग की स्टूडेंट को निर्वस्त्र कर फिल्मी गानों पर नचाया, कुत्ते के बेल्ट से पीटा




पुलिस ने बताया कि ओंकारेश्वर इलाके की रहने वाली 24 साल की महिला की शादी करीब एक साल पहले उमरखली के रहने वाले युवक के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही महिला अपनी 16 साल की नाबालिग ननद पर डोरे डालती थी। बीते दिनों वो ननद को बहला फुसलाकर अपने साथ घर से भगा कर ले गई। परिजन ने महिला की गुमशुदगी व नाबालिग के अपहरण की शिकायत 27 फरवरी को पुलिस में दर्ज कराई थी। जिसके बाद से पुलिस उसकी तलाश कर रही थी ।

यह भी पढ़ें

‘रात को कमरे में आओ नौकरी मिल जाएगी’,महिला बाल विकास अधिकारी पर गंभीर आरोप



 

lesbian_case.jpg

 


पुलिस ने लेस्बियन भाभी को धार जिले के पीथमपुर से पकड़ा है। नाबालिग ननद भी उसके साथ ही मिली है। पुलिस की पूछताछ में पता चला है कि घर से कपड़े दिलाने के बहाने भाभी ननद को लेकर गई थी और फिर धामनोद और इंदौर के बीच की एक होटल में ले जाकर उसकी मांग में सिंदूर भरकर उसके साथ शादी कर ली । इस दौरान लेस्बियन भाभी ने अपनी पहचान छिपाने के लिए अपने बाल बॉय कट करा लिए थे और नाबालिग को मंगलसूत्र आदी पहनाकर अपने साथ रखती थी। होटल से वो पीथमपुर गए जहां लेस्बियन भाभी ने नाबालिग के साथ संबंध बनाए।
यह भी पढ़ें

LOVE MARRIAGE के एक महीने बाद ही पति ने दी पत्नी की सुपारी, ये है पूरा मामला




पुलिस की तफ्तीश में पता चला है कि लेस्बियन भाभी के संबंध 8-10 महिलाओं से रह चुके हैं। वो पहले पीथमपुर की भी एक महिला को फंसा चुकी है और उसके साथ रिलेशन में रहना चाहती थी लेकिन उस महिला ने इंकार कर दिया था। उस महिला के भी पुलिस ने बयान लिए हैं। आरोपी महिला ने पुलिस को बताया है कि उसे पुरुषों के साथ संबंध बनाना पसंद नहीं है और वो महिलाओं व लड़कियों की तरफ ज्यादा आकर्षित होती है। पुलिस ने लेस्बियन भाभी के चंगुल से नाबालिग को छुड़ाकर वन स्टाप सेंटर भेजा है जहां उसकी काउंसलिंग की जा रही है।

 

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो