scriptखुलेआम स्कूल में गाइड से हो रही थी नकल, टीचर भी थे मौजूद, वीडियो वायरल होते ही मचा हडकंप | khargone school students copying from guide in sixth and seventh class exam video went viral | Patrika News
खरगोन

खुलेआम स्कूल में गाइड से हो रही थी नकल, टीचर भी थे मौजूद, वीडियो वायरल होते ही मचा हडकंप

Khargone News : एमपी के खरगोन में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें टीचर की गैर मौजूदगी में नकल करके एग्जाम देने का मामला सामने आया है।

खरगोनMar 18, 2024 / 05:53 pm

Himanshu Singh

khargone_viral.jpg

मध्यप्रदेश के खरगोन जिले से नकल का मामला सामने आया है। जिसमें बच्चे गाइड से देखकर आंसर लिख रहे थे। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिससे स्कूल शिक्षा विभाग में हडकंप मच गया।यह मामला खरगोन जिले के सुरपाला का बताया जा रहा है। ग्रामीणों की शिकायत के बाद स्कूल के प्रिंसिपल को कारण बताओ नोटिस दिया गया है।

 


मामला खरगोन जिला मुख्यालय से 12 किलोमीटर दूर सुरपाला गांव का है। यहां 1 मार्च को छठवीं और सातवीं की परीक्षा चल रही थी।यह नकल टीचर की मौजूदगी में कराई जा रही थी। वहीं स्कूल के प्रिंसिपल को कारण बताओ नोटिस दे दिया गया है। जब गांव वाले स्कूल पहुंचे तो उन्होंने देखा कि यहां पर बच्चे गाइड लेकर एग्जाम में आंसर लिख रहे थे और टीचर वहां पर मौजूद थे। पेपर में दोनों क्लास के बच्चे एक ही क्लास में बैठे थे।इसी दौरान गांववाले स्कूल में पहुंच गए और नकल का वीडियो बना लिया। जिसमें परीक्षा के समय बच्चे की डेस्क पर सांइस की गाइड रखी थी। वीडियो वायरल होने के बाद स्कूल के प्रिंसिपल को कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है और जो भी टीचर मौके पर मौजूद थे। उनपर जांच के बाद कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो