scriptबीयर से भरा पिकअप पलटा, लूटने पहुंचते लोग उससे पहले ही लग गई आग | Fire broke out in a pickup full of beer after overturning on Khandwa-Indore four lane. | Patrika News
खरगोन

बीयर से भरा पिकअप पलटा, लूटने पहुंचते लोग उससे पहले ही लग गई आग

खंडवा-इंदौर फोरलेन में पलटने के बाद धूं-धूं कर जला पिकअप, आग की लपटें देख बीयर लूटने पहुंचे लोग भागे दूर…

खरगोनApr 05, 2024 / 09:09 pm

Shailendra Sharma

photo_2024-04-05_20-45-51.jpg

खरगोन में शुक्रवार की देर शाम एक हादसा हो गया। घटना खंडवा-इंदौर फोरलेन पर भीकनगांव थाना इलाके के खेरदा गांव के पास की है। यहां पर बीयर से भरा एक पिकअप अनियंत्रित होकर रोड पर पलट गया और उसमें आग लग गई। राहत की बात ये ही की वक्त रहते ड्राइवर जान बचाकर गाड़ी से कूदकर दूर चला गया जिससे उसकी जान बच गई। बीयर की गाड़ी पलटने का पता चलते ही लोग भी बीयर लूटने के लिए मौके पर पहुंचे थे लेकिन गाड़ी में लगी आग को देखकर कोई भी गाड़ी के पास नहीं गया।

 


घटना शुक्रवार शाम करीब 7 बजकर 20 मिनट की है जहां सनावद से खंडवा की ओर जा रहा पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर खेरदा गांव के पास रोड पर पलट गया। पिकअप के पलटते ही ड्राइवर कूदकर दूर पहुंच गया और फिर कुछ ही देर में पिकअप में आग लग गई। आग लगने के कारण गाड़ी में रखीं बीयर की बोतलें फूट रही हैं और आग की लपटों को देख दूसरे वाहन चालकों ने खुद ही अपनी साइड बदल ली। पिकअप के ड्राइवर ने पुलिस को बताया है कि वो सनावद से खंडवा के लिए बीयर लेकर जा रहा था।
यह भी पढ़ें

IPL Betting : आईपीएल पर ऑनलाइन सट्टा, बैग भर-भरकर मिला पैसा, नोट गिनने मंगानी पड़ी मशीन




पिकअप के ड्राइवर ने बताया है कि गाड़ी स्पीड में थी और तभी अचानक कुछ हुआ जो उसे समझ नहीं आया और गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई। गाड़ी करीब 100 मीटर तक रोड पर ही घिसटती रही और फिर आग लग गई। आसपास के लोग बीयर की बोतलें लूटने के लिए आए थे लेकिन गाड़ी से उठ रहीं आग की लपटों को देखकर कोई भी बीयर की बोतलें लूटने के लिए गाड़ी के पास जाने की हिम्मत नहीं कर पाया।
यह भी पढ़ें

पिता की ली थी सुपारी और बेटे का कर दिया कत्ल, ये है पूरा मामला



loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो