scriptकिसी की 14 तो किसी की 6 साल से भी तलाश, पुलिस बचने के लिए पेश के साथ हुलिया भी बदला | Patrika News
खंडवा

किसी की 14 तो किसी की 6 साल से भी तलाश, पुलिस बचने के लिए पेश के साथ हुलिया भी बदला

पुलिस से बचने के लिए कोई डांस टीचर से जिम ट्रेनर बन गया तो कोई कार ड्राइवर व बस का कंडेक्टर की नौकरी करने लगा। पुलिस को खौफ इतना की अपना हुलिया तक बदल लिया। किसी ने दाढ़ी बढाई तो किसी ने क्लीन शेव रख ली। इतने सब जतन के बाद भी पुलिस को मात […]

खंडवाMay 07, 2024 / 12:35 pm

Deepak sapkal

पुलिस से बचने के लिए कोई डांस टीचर से जिम ट्रेनर बन गया तो कोई कार ड्राइवर व बस का कंडेक्टर की नौकरी करने लगा। पुलिस को खौफ इतना की अपना हुलिया तक बदल लिया। किसी ने दाढ़ी बढाई तो किसी ने क्लीन शेव रख ली। इतने सब जतन के बाद भी पुलिस को मात नहीं दे सके। पुलिस इस तरह से अपना पेशा व हुलिया बदलकर रह रहे छह आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस को जुआ, चेक बाउंस व मारपीट के मामले में इन आरोपियों की तलाश थी।
कान्वेंट स्कूल का डांस टीचर 14 साल से था फरार

गणेश तलाई निवासी विक्की रॉबर्ट पिता ग्रेबरीयल रॉबर्ट पर कोतवाली थाने में वर्ष 2010 में जुआ एक्ट में केस दर्ज हुआ था। घर में जुआ खेलते हुए अपने साथियों के साथ पकड़ाया था। इस मामले में थाने से जमानत मिलने के तीन बाद ही विक्की फरार होकर गोवा पहुंच गया। 07 साल गोवा में रहा, इसके बाद इंदौर आकर रह रहा था। यहां राबर्ट जिम में ट्रेनर की नौकरी कर रहा था। कुछ समय पहले इस जिम को छोड़कर उसने दूसरी जिम ज्वाइंट कर ली थी। करीब 14 साल बाद अब राबर्ट पुलिस के हाथ आया है।
पत्नी ने दर्ज करा रखी थी गुमशुदगी

तीन पुलिया के पास खेड़ापति हनुमान मंदिर क्षेत्र में रहने वाले रईश पिता हनीफ को पुलिस के साथ पत्नी को भी तलाश थी। दरअसल कोतवाली पुलिस चेक बाउंस के दो मामलों में उसे तलाश कर रही थी। इस बीच वह पत्नी को बिना बताए वह इंदौर आकर रहने लगा था। यहां गीता भवन के पास चाटर्ड बस में कंडेक्टर का काम कर रहा था। रईस को गिरफ्तार कर कोतवाली थाने लाने के बाद पांच से छह महिलाएं भी थाने पहुंची। उनका कहना है कि रईस वसूली एजेंट था। उनसे रुपए लेकर जमा नहीं किए।

Hindi News/ Khandwa / किसी की 14 तो किसी की 6 साल से भी तलाश, पुलिस बचने के लिए पेश के साथ हुलिया भी बदला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो