script‘राहुल गांधी भागकर केरल गए, वहां हारे तो समुद्र में भी जगह नहीं मिलेगी’ : CM मोहन यादव | Lok Sabha Elections 2024: CM Dr. Mohan Yadav took a dig at Rahul Gandhi | Patrika News
खंडवा

‘राहुल गांधी भागकर केरल गए, वहां हारे तो समुद्र में भी जगह नहीं मिलेगी’ : CM मोहन यादव

रैली के दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि इस तपती दोपहर में जनता का उत्साह बता रहा है कि इस बार भी मोदी सरकार….

खंडवाApr 21, 2024 / 09:21 am

Ashtha Awasthi

Rahul Gandhi
Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव में शनिवार को पहली बार शहर पहुंचे सीएम डॉ. मोहन यादव ने राहुल गांधी को निशान पर लिया। कहा, वे यूपी में हारने के बाद वहां से भागकर केरल पहुंच गए। वहां भी हारे तो समुद्र में भी जगह नहीं मिलेगी, फिर वे कहां जाकर चुनाव लड़ेंगे। उनके परनाना 17 साल, दादी 17 साल और पिता भी देश के पीएम रहे। मम्मी ने पीछे से सरकार चलाई। खुद ने भी कागज फाड़े, लेकिन गरीबी नहीं हटा पाए। अब यह कहते हैं कि एक झटके में गरीबी हटा देंगे। सीएम भाजपा प्रत्याशी की नामांकन रैली में शामिल होने पहुंचे थे। उन्होंने रोड शो के बाद सभा को संबोधित किया।

कमलनाथ का मन बहुत छोटा

सीएम ने पूर्व सीएम कमलनाथ पर भी निशाना साधा। कहा कि वे बहुत अमीर आदमी हैं। हेलिकॉप्टर से चलते हैं, लेकिन उनका मन बहुत छोटा है। झूठ बोलकर सरकार बनाई, कहा था ये माफ कर देंगे, वो कर देंगे, 13 माह सरकार चलाई, लेकिन कुछ नहीं किया।

विपक्ष की हालत बहुत खराब

सीएम डॉ. मोहन यादव ने एक दिन पहले प्रदेश की 6 सीटों के लिए हुए चुनाव को लेकर कहा “जनता ने बढ़ चढक़र मोदी जी के पक्ष में वोट दिया है. पहले चरण में हम सफलता के साथ निश्चित रूप से 6 की 6 लोकसभा सीटें जीत रहे हैं. देश की 102 सीटों पर भी रिकॉर्ड बनेगा. सीएम ने कहा कि मैं मान कर चला हूं, आने वाले समय में 200 की बात कर रहे हैं. उन में दम ही नहीं है, कांग्रेस ने सभी सीट पर प्रत्याशी खड़े ही नहीं किए. विपक्ष की हालत बहुत खराब है. उम्मीद कर रहे हैं कि इससे सबक लेकर अगले चुनाव में कुछ करेगी.”

रोड शो के बाद पिया गन्ना का जूस

वहीं टीकमगढ़ के दौरे पर आए मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने करीब तीन किलोमीटर लंबा रोड शो किया। रोड शो के समापन के बाद हेलीपैड जाते समय सिविल लाइन रोड पर सड़क किनारे लगे गन्ने के ठेले के पास काफिला रुकवाया। मुख्यमंत्री ने गन्ने का जूस पिया और पार्टी कार्यकर्ताओं को भी पिलवाया। मुख्यमंत्री ने ठेले वाले को पर्स निकालकर पैसे भी दिए।

Home / Khandwa / ‘राहुल गांधी भागकर केरल गए, वहां हारे तो समुद्र में भी जगह नहीं मिलेगी’ : CM मोहन यादव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो