script

आरएसएस के नगर कार्यवाह पर हमला

locationखंडवाPublished: Feb 07, 2019 01:05:36 am

दुकान में एटीएम लगवाने के मामले ने तूल पकड़ा

crime in khandwa

crime in khandwa

खंडवा. आरएसएस के नगर कार्यवाह पर दिनदहाड़े नुकीले हथियार से हमला होने के मामले से सनसनी फैल गई। मामला आपसी विवाद का बताया जा रहा है। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्त में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।
बुधवार सुबह करीब 9.30 बजे की ये घटना है। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के नगर कार्यवाह डॉ. अनीष अरझरे के अनुसार, मैं रामेश्वर चौराहे पर लक्ष्मीबाई का मकान देखने जा रहा था, यहां एटीएम लगवाना है। इस कारण मैं वहां गया था। जब मैं इस संबंध में बात कर रहा है, इस दौरान प्रदीप बड़सर लोटे में रखकर चाकू लेकर आया। और मुझ पर हमला कर दिया। वह चाकू को पेट में मारना चाह रहा था, मैंने हाथ अड़ाया तो चोट लगी। मेरी चीख सुनकर ऑटो वाले व मकान मालिक आए तथा मुझे अस्पताल लेकर आए। अरझरे के अनुसार, इस मकान को लेकर प्रदीप हमेशा कहता था कि इसे मैंने 6 लाख रुपए में खरीद लिया है, जबकि लक्ष्मीबाई का कहना है कि उन्होंने मकान बेचा ही नहीं। प्रदीप बड़सर कहता था कि ये दुकान मत लेना, मेरा विवाद है। इस कारण विवाद की स्थिति बन गई थी। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता था कि वह इस बात को लेकर इतना गंभीर हो जाएगा और मुझ पर हमला कर देगा। हालांकि वे देखे नहीं पाए थे कि उसने चाकू से हमला किया या फिर किसी नुकली चीज से। हालांकि हमले में ज्यादा चोट नहीं आई है। फिलहाल नगर कार्यवाह अरझरे अस्पताल में भर्ती है।

आरोपित गिरफ्तार कर लिया
मकान में एटीएम लगवाने के लिए डॉ. अरझरे साफ-सफाई कराने जा रहे थे, तभी उन पर हमला हुआ है। जिसका मकान है, उसका कहना है कि आरोपित को कभी उसने बेचा नहीं। नुकीली चीज से हमला होने पर धारा 324 के तहत केस दर्ज किया है। आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।
प्रशांत मुकादम, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ,खड़वा

ट्रेंडिंग वीडियो