scriptMP Loksabha 2024 News: कांग्रेस पर जमकर बरसे सीएम, बोले ‘इनके मन में पाप…’ देखें वीडियो | Loksabha Election 2024: MP CM Dr. Mohan Yadav Attak on Congress said congress ke man me paap | Patrika News
खंडवा

MP Loksabha 2024 News: कांग्रेस पर जमकर बरसे सीएम, बोले ‘इनके मन में पाप…’ देखें वीडियो

MP Loksabha 2024 News: सीएम डॉ. मोहन यादव ने कहा, कांग्रेस के मन में पाप है, जानें किन मुद्दों पर साधा कांग्रेस पर निशाना…

खंडवाMay 07, 2024 / 04:14 pm

Sanjana Kumar

loksabha election 2024

खंडवा। सीएम डॉ. मोहन यादव ने भगवान राम के नाम पर कांग्रेस को घेरा…प्रबुद्धजन संवाद में सीएम.

MP Loksabha 2024 News: तीसरे चरण के मतदान के बीच एमपी सीएम मोहन यादव खंडवा पहुंचे। यहां सीएम डॉ. मोहन यादव ने कहा कि आज 7 मई को हो रहे मतदान में मतदाता उत्साह के साथ भाग लें। इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी के नेतृत्व वाले नए भारत और लोकतंत्र के निखरकर आने की बात की। उधर सीएम डॉ. मोहन यादव ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। जानें किन मुद्दों पर कांग्रेस को घेरा? बता दें कि सीएम मोहन यादव यहां प्रबुद्धजन संवाद कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे थे।

भगवान राम के नाम पर कांग्रेस को घेरा

एमपी सीएम डॉ. मोहन यादव ने इस दौरान कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने न केवल तीन तलाक के मामले, बल्कि राम मंदिर के निमंत्रण को ठुकराने जैसे मुद्दे उठाते हुए कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला। उन्होंने कहा कि तीन तलाक का फैसला किसने बदला, कांग्रेस को आज भी राम मंदिर का निमंत्रण पसंद नहीं आया। इनके मन में पाप था तभी तो मंदिर के भूमिपूजन में भी नहीं आए। गर्भगृह में प्रवेश का निमंत्रण दिया, तो ये उसमें भी नहीं आए।

आए कहां जब-जब भगवान राम के प्रमाण की बात आई तो ये लोग एक फोटो में खड़े हो गए कहां राम पैदा हुए, किसने प्रमाण देखा, और तो और राम सेतू जो राम युग का सबसे बड़ा सबूत है, कांग्रेस ने तो उसे तोड़ने के आदेश दे दिए थे।’ सीएम मोहन यादव ने कहा कि ये समय ऐसा है इन मुद्दों को ध्यान रखना पड़ेगा।

पीएम मोदी की की तारीफ, बोले लोकतंत्र अब निखर रहा है

सीएम ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व वाला भारत…ये वो समय है जब लोकतंत्र हमारे सामने निखर कर आ रहा है। हमारे देश में धन हमेशा रहा, भारत में धन की कमी कभी नहीं रही। आज देश दुनिया की 5वीं अर्थव्यवस्था के रूप में उभर रहा है। लेकिन 1000 साल गुलाम रहे देश में लुटेरों ने देश को लूटा, मारा, खसौटा, संस्कृति को छिन्न-भिन्न करके चले गए।

सीएम ने की अपील

पूरा प्रदेश मोदीमय हो चुका है। देश हित के लिए, लोकतंत्र के लिए भाजपा की सरकार बनाएं। सीएम ने लोगों से अपील की कि मतदान जरूर करें।

ये भी पढ़ें: Good News: 7 और 13 मई को सवैतनिक अवकाश, नहीं कटेगा पैसा

Hindi News/ Khandwa / MP Loksabha 2024 News: कांग्रेस पर जमकर बरसे सीएम, बोले ‘इनके मन में पाप…’ देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो