अज्ञात समझ दफनाया, दूसरे दिन पुलिस ने कब्र खोदकर निकाला शव

By: Ajay Kumar Paliwal

Updated On:
25 Aug 2019, 05:46:41 PM IST

  • 20 अगस्त को बेहोशी की हालत में मिला था व्यक्ति


खंडवा. कुण्डेश्वर वार्ड में मिले अज्ञात मृतक की पहचान शनिवार को ग्राम सुरगांव नेपानी के कोटवार के रूप में हुई है। शिनाख्त के बाद परिजन ने शव की मांग की। इसके बाद पुलिस ने प्रशासनिक अनुमति लेकर शव कब्र से खुदवाकर परिजन को सौंपा।
20 अगस्त को कुण्डलेश्वर वार्ड में करीब 45 वर्षीय व्यक्ति बेहोशी की हालत में मिला था। पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। उपचार के दौरान 21 अगस्त को उसकी मौत हो गई। लेकिन पहचान नहीं होने के कारण शुक्रवार को सामाजिक संस्था के सहयोग से पुलिस ने शव को दफन करा दिया। इसी बीच शनिवार को परिजन मृतक को तलाश करते हुए मोघट थाने पहुंचे। पुलिस ने उन्हें मृतक की फोटो दिखाई तो उन्होंने सुरगांव नेपानी निवासी कोटवार कैलाश देवड़ा के रूप में पहचान की। परिजन ने बताया कैलाश के कान में घाव था। उसका इलाज कराने की बात कहकर खंडवा आया था। लेकिन घर वापस नहीं लौटा। खंडवा आकर बाजार में तलाश की, लेकिन नहीं मिला। परेशान होकर थाने में शिकायत लिखाने पहुंचे तो कैलाश की मौत की सूचना मिली। परिजन की बात पर एसडीएम की अनुमति लेकर दफन शव को कब्र खुदवाकर बाहर निकलवाया गया। इसके बाद पुलिस ने कागजी कार्रवाई पूरी कर शव परिजन को सौंप दिया।

Updated On:
25 Aug 2019, 05:46:41 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।