scriptबस में इंतजार करती रही दुल्हन, चालान कटवाने भटकता रहा था दूल्हा, जानें मामला | bride kept waiting in bus groom kept wandering to get challan issue know matter | Patrika News
खंडवा

बस में इंतजार करती रही दुल्हन, चालान कटवाने भटकता रहा था दूल्हा, जानें मामला

ड्राइवर की गलती के चलते बस में दूल्हन समेत विदाई लेकर लौट रही महिलाएं परेशान होती रहीं और दूल्हा चालान कटाने की जद्दोजहद में राशि भरने के लिए परेशान होता रहा। कड़ी धूप में बारातियों को खासा परेशानी का सामना करना पड़ा।

खंडवाApr 26, 2024 / 09:39 am

Faiz

barati
बारातियों से भरी एक बस खंडवा में आकर नौ एंट्री में घुस गई। इसी समय ट्रैफिक पुलिस के अधिकारी और जवानों की नजर बस पर पड़ी और उन्होंने बस को जब्त कर ट्रैफिक थाने में खड़ा करवा लिया। थाना परिसर में खड़ी बस में दूल्हन समेत विदाई लेकर लौट रही कई महिलाएं इंतजार करती रही और दूल्हा चालान कटाने की जद्दोजहद में राशि भरने के लिए परेशान होता रहा। कड़ी धूप में बारातियों को खासा परेशानी का सामना करना पड़ा।
बताया जा रहा है कि लगभग 1 घंटे तक थाना परिसर में ये ड्रामा चलता रहा। इस दौरान दूल्हे और चालक के बीच चालान की राशि भरने को लेकर भी बहस हुई। दूल्हा पांच हजार रुपए का चालान बनवाकर बस को जल्द से जल्द घर तक ले जाना चाहता था। लेकिन चालक 5 हजार देने के लिए तैयार नहीं था। करीब 1 घंटे बाद 1 हजार रुपए चालान की राशि तय हुई और इसके बाद बस को थाने से छुड़वाया गया।
यह भी पढ़ें- भरी अदालत में जज पर जूता फैंकना पड़ा भारी, अब हाईकोर्ट ने सुनाई ऐसी सजा

नौ एंट्री में घुसने पर पुलिस ने की कार्रवाई

barati
बताया जा रहा है कि ये अजीबो गरीब मामला बुधवार दोपहर का है। बारातियों से भरी बस नंबर एमपी 28 पी 5055 छिंदवाड़ा आ रही थी। हरसूद रोड पर बस को नौ एंट्री में घुसते हुए ट्रैफिक पुलिस ने पकड़ लिया। पुलिस की इस कारवाई से बारातियों में आक्रोश बढ़ गया और सारा गुस्सा बस चालक पर उतारने लगे।

गुस्से में आग बबूला हुआ दूल्हा

चानाली कार्रवाई में देरी होने से दुल्हा आक्रोशित नजर आया। उन्होंने कहा कि हम छिंदवाड़ा से भेरूखेड़ा बारात लेकर आए थे। सारे रास्ते हमें किसी ने नहीं रोका। दूल्हा ने खंडवा पुलिस पर जबरन परेशान करने का आरोप लगते हुए कहा इतनी तेज धूप में हमें परेशान किया जा रहा है। ट्रैफ़िक पुलिस ने दुल्हे से कहा आपके बस चालक की गलती है। उसे कहो, चालान भरे ये बात सुनकर दुल्हे और बस चालक की बहस हो गई। दूल्हे ने कहा कि, जब नियम कायदे का ज्ञान नहीं तो क्यों लंबी दूरी पर बस लेकर चलते हो। आज हमारी नई नवेली बहू भीषण गर्मी मे परेशान हो रही है। रुपए जितने लग जाएं, हमसे ले लो, लेकिन गर्मी में हमारे बारातियों को परेशान क्यों कर रहे हो।

घंटेभर बाद रवाना हो सकी बस

काफी देर तक चालक ट्रैफ़िक पुलिस से कार्रवाई नहीं करने को लेकर विनती करते रहा। इधर, बाराती बस चालक पर गुस्सा होते रहे। इसके बाद चालक ने चालान की रसीद कटवाई, तब कहीं जाकर बस अपनी मंजिल के लिए रवाना हो सकी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो