scriptसीएम कमलनाथ की चुनाव आयोग से शिकायत | BJP complains CM KamalNath Election Commission for Madhya pradesh | Patrika News

सीएम कमलनाथ की चुनाव आयोग से शिकायत

locationखंडवाPublished: Apr 20, 2019 04:22:11 pm

सीएम कमलनाथ की टिप्पणी की बीजेपी ने चुनाव आयोग से की शिकायत, बैतूल लोकसभा क्षेत्र के हरसूद विधानसभा की खालवा ब्लॉक में हुई आमसभा में कहा था, जवाहरलाल नेहरू और इंदिरा गांधी द्वारा आर्मी बनाए जाने के बयान पर भी आपत्ति जताई

BJP complains CM KamalNath Election Commission for Madhya pradesh

BJP complains CM KamalNath Election Commission for Madhya pradesh

खंडवा. बैतूल लोकसभा क्षेत्र के हरसूद विधानसभा की खालवा ब्लॉक में आमसभा को बीते दिनों संबोधित करने आए प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के बयान पर हरसूद विधानसभा क्षेत्र के विधायक एवं पूर्व मंत्री विजय शाह के अनुरोध पर भाजपा ने आपत्ति दर्ज कराते हुए चुनाव आयोग में शिकायत की है। शिकायत में कहा गया कि आमसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि ये सुन ले, सब चुनाव को थोड़े दिन बचे हैं। उसके बाद मैं देखूंगा कि कौन सा गुंडा और कौन सी गुंडागर्दी हरसूद में चलती है। कान खोल के सुन लें, इनको कैसे ठिकाने लगाया जाएगा, ये कमलनाथ सिखाएंगे उनको। उनके बयान को आचार संहिता का उल्लंघन बताते हुए कार्रवाई की मांग की है। इस पर चुनाव आयोग ने मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी कार्यालय के माध्यम से रिपोर्ट तलब की है।
दिल्ली में सौंपा शिकायती पत्र
18 अप्रैल को भाजपा इलेक्शन सेल कमेटी के एसएच लोधा, एसएस उप्पल के साथ अन्य पदाधिकारियों ने चीफ इलेक्शन कमिश्नर दिल्ली एवं भोपाल को शिकायती पत्र सौंपा था। मीडिया प्रभारी सुनील जैन के अनुसार, मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी कार्यालय के अधिकारियों ने बताया कि भाजपा ने मुख्यमंत्री कमलनाथ पर आरोप लगाया है कि उन्होंने हरसूद में चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा के नेताओ को गुंडा कहा।
खंडवा कलेक्टर से मांगी रिपोर्ट
मुख्यमंत्री ने कहा था कि जवाहरलाल नेहरू और इंदिरा गांधी ने आर्मी बनाई थी। एयर फोर्स और नेवी बनाई। इसे भाजपा ने आचार संहिता का उल्लंघन बताते हुए मुख्यमंत्री पर कार्रवाई करने की मांग की है। आयोग से मिली शिकायत पर मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी कार्यालय ने खंडवा कलेक्टर से रिपोर्ट मांगी है, जिसे आगामी कार्रवाई के लिए चुनाव आयोग भेजा जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो