scriptJitu Patwari Statement Support : जीतू पटवारी के समर्थन में आए पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव, इमरती देवी के लिए कही बड़ी बात | arun yadav support on mp congress president jitu patwari controvercial statement on imarti devi | Patrika News
खंडवा

Jitu Patwari Statement Support : जीतू पटवारी के समर्थन में आए पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव, इमरती देवी के लिए कही बड़ी बात

Jitu Patwari Statement Support : जीतू पटवारी के बाद अब मध्य प्रदेश कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने भी इमरती देवी को अपनी बड़ी बहन बताया है।

खंडवाMay 04, 2024 / 08:15 am

Faiz

Jitu Patwari Statement Support
मध्य प्रदेश कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ( PCC Chief Jitu Patwari ) द्वारा पूर्व मंत्री इमरती देवी ( Imarti Devi ) पर की गई विवादित टिप्पणी ( Controvercial Statement ) पर प्रदेश में हंगामा थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक तरफ जहां बीजेपी ने प्रदेशभर में जीतू पटवारी के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। जगह जगह प्रदर्शन हो रहे हैं साथ ही वो जहां भी जा रहे हैं, उन्हें भाजपाईयों द्वारा काले झंडे दिखाए जा रहे हैं, साथ ही इमरती देवी ने भी शुक्रवार को पटवारी के खिलाफ ग्वालियर में एफआईआर दर्ज करा दी है। प्रदेश में मचे इस घमासान के बीच कांग्रेस की ओर से पूर्व पीसीसी चीफ अरूण यादव ( Arun Yadav ) जीतू पटवारी के समर्थन में आ गए हैं।
प्रदेश कांग्रेस के कद्दावर नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने मध्य प्रदेश के खंडवा में आयोजित कांग्रेस की एक मीटिंग के दौरान जीतू पटवारी का समर्थन करते हुए कहा कि उनका बयान तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया है। उनकी ऐसी कोई मंशा नहीं थी की अपने बयान से किसी को आहत करें।
यह भी पढ़ें- Jitu Patwari Vs Imarti devi : जीतू पटवारी का यू-टर्न, अब इमरती देवी से जोड़ा पवित्र रिश्ता, VIDEO

इमरती देवी को बताया बड़ी बहन

अरुण यादव ने कहा कि इमरती देवी जी बहुत सीनियर नेता है। पहले वह कांग्रेस में ही थी, हमारी मंत्री थी, हमारी बड़ी बहन है। अगर वो आहत हुई हैं तो पूरी पार्टी उनसे माफी मांगती है। बता दें कि, शुक्रवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री अरूण यादव कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में खंडवा दौरे पर पहुंचे थे। जहां उन्होंने कांग्रेस कार्यालय गांधी भवन में कार्यकर्ताओं के साथ वन-टू-वन चर्चा की और चुनावी रणनीति बनाई।

जीतू पटवारी ने इमरती देवी पर की थी ये टिप्पणी

बता दें कि मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने पूर्व मंत्री इमरती देवी के खिलाफ हालही में विवादित टिप्पणी की है, जिसपर भाजपा आग बबूला हो गई है। मीडिया से चर्चा करते हुए पटवारी ने पूर्व मंत्री इमरती देवी को लेकर कहा था कि ‘इमरती देवी का रस खत्म हो गया है।’ अब इस मामले में जहां एक तरफ इमरती देवी एफआईआर दर्ज करा दी है तो वहीं भाजपा इसे लेकर प्रदेशभर में विरोध प्रदर्शन कर रही है। कई भाजपाई पटवारी के बयान को पूरी कांग्रेस की महिलाओं के खिलाफ घृणित मानसिकता का उदाहरण बता रहे हैं।

Hindi News/ Khandwa / Jitu Patwari Statement Support : जीतू पटवारी के समर्थन में आए पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव, इमरती देवी के लिए कही बड़ी बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो