scriptबड़ी खबर : आकाशीय बिजली गिरने से सचिव समेत 2 की मौत, मौके पर मची चीख-पुकार | 2 including gram panchayat secretary died due to lightning screams on spot | Patrika News
खंडवा

बड़ी खबर : आकाशीय बिजली गिरने से सचिव समेत 2 की मौत, मौके पर मची चीख-पुकार

आकाशीय बिजली की चपेट में आने से दो लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। मृतकों की पहचान ग्राम पंचायत सचिव समेत एक अन्य के रूप में हुई है।

खंडवाApr 28, 2024 / 08:22 am

Faiz

lightning fall
तेज गर्मी के बीच मध्य प्रदेश के कई इलाकों में एक बार फिर मौसम में बदलाव हुआ है। यहां कई क्षेत्रों में गरज-चमक के साथ बूंदाबांदी हुई है। इसी कड़ी में खंडवा जिले से बड़ी खबर सामने आई है। यहां आकाशीय बिजली की चपेट में आने से दो लोगों की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल पहुंचाया। वहीं, मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।
जानकारी के मुताबिक, घटना पंधाना थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले खैगांवड़ा गांव की है। जहां आकाशीय बिजली की चपेट में आने से दो लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। मृतकों में से एक बोरगांव ग्राम पंचायत के सचिव लच्छू पटेल भी बताए जा रहे हैं। वहीं, दूसरे मृतक की पुष्टि त्रिलोकचंद पटेल के रूप में की गई है। इधर, घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल रवाना करवाया।
यह भी पढ़ें- बड़ी खबर : अनियंत्रित होकर खाई में गिरी 40 यात्रियों से भरी बस, मची चीख-पुकार

मौसम विभाग ने जारी किया ओले-बारिश और बिजली गिरने का अलर्ट

lightning fall
इस घटना के बाद मृतकों को परिवारों में मातम पसरा हुआ है। इस मामले में पुलिस मर्ग कायम कर आगे की कार्रवाई में जुट गइ है। गौरतलब है कि, मौसम विभाग ने अगले तीन दिनों के लिए अलर्ट जारी किया है। इसी कड़ी में खंडवा जिले के साथ साथ मध्य प्रदेश के 30 जिलों में रविवार को गरज-चमक के साथ बारिश होने की संभावना जताई गई है। वहीं, 17 जिलों में ओसे गिरने का भी येलो अलर्ट जारी किया गया है।

Home / Khandwa / बड़ी खबर : आकाशीय बिजली गिरने से सचिव समेत 2 की मौत, मौके पर मची चीख-पुकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो