scriptLOK SABHA ELECTION 2024: राजा भैया पर बनाया जा रहा नाम वापस लेने का दबाव, भाजपा पर आरोप, पढ़ें पूरी खबर | Lok Sabha Elections 2024 Khajuraho Seat AIFB candidate Raja Bhaiya is being pressured to withdraw his name | Patrika News
खजुराहो

LOK SABHA ELECTION 2024: राजा भैया पर बनाया जा रहा नाम वापस लेने का दबाव, भाजपा पर आरोप, पढ़ें पूरी खबर

इंडी गठबंधन की प्रत्याशी मीरा यादव का नामांकन रद्द होने के बाद AIFB के प्रत्याशी पूर्व आईएस ने भाजपा पर लगाए गंभीर आरोप..

खजुराहोApr 06, 2024 / 09:44 pm

Shailendra Sharma

lok_sabha_election_news.jpg

KHAJURAHO LIK SABHA SEAT : मध्यप्रदेश की खजुराहो लोकसभा सीट पर इंडी गठबंधन की प्रत्याशी मीरा दीपक यादव का नामांकन निरस्त होने के बाद अब यहां पर खेल शुरू हो गया है। खजुराहो सीट पर ऑल इंडिया फॉरवर्ड ब्लॉक (AIFB) के प्रत्याशी व पूर्व आईएएस राजा भैया प्रजापति ने भाजपा पर आरोप लगाया है कि भाजपा के लोग उन पर नाम वापसी के लिए दबाव बना रहे हैं। राजा भैया प्रजापति ने चुनाव आयोग को लिखित में इसकी शिकायत भी की है।

 


खजुराहो लोकसभा सीट पर ऑल इंडिया फॉरवर्ड ब्लॉक (AIFB) के प्रत्याशी पूर्व आईएएस राजा भैया प्रजापति ने मुख्य चुनाव आयुक्त, भारत चुनाव आयोग को लिखित में शिकायत भेजी है। शिकायत में उन्होंने बताया है कि छतरपुर जिले के रहने वाले भाजपा से जुड़े कुछ लोग उन्हें फोन कर नामांकन फॉर्म वापस लेने के लिए दबाव बना रहे हैं। इतना ही नहीं राजा भैया ने अपनी शिकायत में ये भी लिखा है कि दबाव बनाने वाले उन्हें किसी बोर्ड या निगम मंडल का अध्यक्ष बनाने का लालच भी दे रहे हैं। उन्होंने अपनी शिकायत में उन मोबाइल नंबरों और फोन करने वालों के नाम भी बताए हैं जो उन पर दबाव बना रहे हैं। राजा भैया प्रजापित ने उनके साथ अप्रिय घटना घटने की भी आशंका जताई है।
यह भी पढ़ें

4 साल बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने खोला कमलनाथ की सरकार गिराने का राज



khajuraho.jpg

 

बता दें कि इंडी गठबंधन के तहत कांग्रेस ने खजुराहो सीट पर अपना उम्मीदवार नहीं उतारा है और सपा प्रत्याशी मीरा दीपक यादव का नामांकन निरस्त हो चुका है। खजुराहो सीट से भाजपा प्रत्याशी के तौर पर बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा चुनावी मैदान में हैं और वो पहले ही अपनी प्रचंड जीत का दावा कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें

VIDEO : बच्ची ने भांजी ऐसी लाठी बाल-बाल बचीं मिसेज सिंधिया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो