हत्या कर ससुराल में छुपा रहा आरोपी, पुलिस ने धर-दबोचा

Yashwant Jhariya

Publish: Sep, 12 2018 10:50:20 AM (IST)

तरेगांव पुलिस ने 48 घंटे में ही धवंराटोला में हुई हत्या की गुत्थी सुलझा ली। हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

कवर्धा . थाना तरेगांव जंगल में रविवार की रात्रि ७ बजे ग्राम धूमाछापर के आश्रित ग्राम धवंराटोला में ग्रामीण रामसिंग पिता गुड्डू बैगा(50) की गला व सिर में धारदार हथियार से हमला करते हुए निर्मम हत्या कर शव को गांव के सड़क किनारें फेंक दिया गया। सूचना पर पुलिस टीम पहुंची और बारिकी से तस्दीक की। इसके बाद हत्या के आरोपी को ढूंढने की मुहिम शुरू हुई। आसपास के क्षेत्र में मुखबीर लगाने और टीम गठन कर आसपास के लोगों से बारिकी से पूछताछ किया। मृतक के साथ पूर्व में किसी प्रकार का किसी से विवाद या दुशमनी के संबंध में बारिक से जांच किया गया। टीम ने 48 घण्टे के अन्दर ही आरोपी शिवप्रसाद को उसके ससुराल से गिरफ्तार किया। अपराध सबूत पाए जाने पर थाना तरेगांव जंगल में धारा 302 भादवि के मामले में आरोपी शिवप्रसाद को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया है।

बारिकी से की पूछताछ, तब खुलासा हुआ
पुलिस की पूछताछ में पता चला कि पास के गांव कौहापानी के शिवप्रसाद पिता शौनू धुर्वे (29) को सुबह से हाथ में तंगिया लिए घूमते देखा गया था। खेत में लगे बिजली तार को लेकर पूर्व में विवाद हुआ था। उप निरीक्षक हरिशंकर धु्रव माजरा को समझते ही बिना देर किए ही थाना टीम के साथ शिप्रसाद के निवास और रिस्तेदारों के यहां दबीश देकर पूछताछ किया। टीम ने 48 घण्टे के अन्दर ही शिवप्रसाद को उनके ससुराल ग्राम मऊहाटोला में पकड़ा। थाना लाकर पूछताछ किया, जिसमें शिवप्रसाद ने रामसिंग बैगा का हत्या कराना स्वीकार किया। हत्या का कारण बिजली के तार को लेकर पुराने विवाद बताया। वहीं हत्या में प्रयुक्त टंगिया को गवाहों के समक्ष जब्त किया गया।
वर्सन..
हत्या का आरोपी शिवप्रसाद अपने ससुराल में छूपा था। मृतक के साथ आरोपी का खेत में लगे लाईन कनेक्सन को लेकर विवाद था। आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया।
हरीशंकर धु्रव, उप निरीक्षक, थाना तरेगांव

More Videos

Web Title "The accused, hiding in the in-laws' house, murdered"