यूपी में बीच सड़क पर किशोरी की जबरन भरी मांग, मदद मांगने के बाद भी कोई बचाने नहीं आया

forcefully Marriage

कौशांबी. यूपी में महिला सुरक्षा को लेकर योगी सरकार का दावा पूरी तरह फेल नजर आ रहा है। कौशांबी के चरवा कोतवाली क्षेत्र की एक किशोरी का बीच सड़क पर शोहदे ने रोककर हाथ पकड़ लिया और उसकी मांग में सिंदूर भी भर दिया। इस दौरान किशोरी चीखती-चिल्लाती रही लेकिन भीड़-भाड़ वाले स्थान पर उसकी किसी ने मदद नही किया। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार चरवा इलाके की एक किशोरी किसी काम से बाजार जा रही थी, रास्ते में भीड़-भाड़ वाली जगह पर पड़ोस में रहने वाले कमलेश ने उसका हाथ पकड़ लिया और अश्लील बातें करने लगा। इसी दौरान उसने जेब से सिंदूर निकाला और जबरन किशोरी की मांग भर दी। शोहदे की हरकत से सहमी पीड़िता चीखती-चिल्लाती रही, पर आसपास रहे लोगों ने बीच-बचाव करने का साहस नहीं किया। अपनी मनमानी करने के बाद शोहदा मौके से भाग निकला।

घटना से डरी-सहमी पीड़ित किशोरी भाग कर घर पहुंची और परिजनों से आपबीती बताई तो उनके होश उड़ गए। पीड़िता ने पुलिस को तहरीर दिया, जिसके बाद जांच के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। मामले में चरवा इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार राय का कहना है कि शोहदे की तलाश की जा रही है और जल्द ही उसकी गिरफ्तारी कर ली जायेगी।

 

BY- SHIV NANDAN SAHU

Web Title "Young man forcefully Marriage with Girl on road in Up Kaushambi"