scriptकौशाम्बी में कुख्यात बदमाश अजमेरी और पुलिस के बीच मुठभेड़, सिपाही को लगी गोली | Wanted Ajmeri Arrested after Encounter in Kaushambi Constable Injured | Patrika News

कौशाम्बी में कुख्यात बदमाश अजमेरी और पुलिस के बीच मुठभेड़, सिपाही को लगी गोली

locationकौशाम्बीPublished: Jan 13, 2019 08:43:54 pm

पुलिस टीम ने बिना फायरिंग पकड़ने की कोशिश की तो अजमेरी ने कर दी अंधाधुंध फायरिंग।

Encounter

मुठभेड़

कौशाम्बी . यूपी के कौशाम्बी जिले के कोखराज थाने की पुलिस की बीती रात रोही गांव के नजदीक गाड़ियो की चेकिंग के दौरान जिले के टॉप टेन में शामिल शातिर इनामिया बदमाश अजमेरी से मुठभेड़ हो गई। पुलिस उसे बिना फायरिंग के ही पकड़ने के मूड में थी, पर उसने पुलिस पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, जिसमें एक सिपाही को गोली लगी। इसके बाद पुलिस ने भी जवाब दिया और अजमेरी के पैर में गोली मारकर उसे धर दबोचा। दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मुठभेड़ की सूचना पर एसपी सहित कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई।
प्रयागराज कुम्भ के मद्देनजर कोखराज पुलिस बीती रात रोही गांव के पास नेशनल हाइवे पर गाड़ियों की चेकिंग कर रही थी। उसी समय कानपुर की ओर से आ रहे एक बाइक सवार को पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो वह भागने लगा। पुलिस ने उसका पीछा किया तो वह फायर करने लगा। पुलिस टीम की जवाबी फायरिंग में बदमाश के पैर में गोली लगी और वह बाइक सहित गिर पड़ा।
 

मुठभेड़ में सिपाही ब्रजेश यादव की हथेली में गोली लगी है। मुठभेड़ में पकड़ा गया बदमाश कोखराज थाना के ननमई गांव का अजमेरी निकला। अजमेरी पर जिले के अलग अलग थानों में पंद्रह गंभीर मुकदमे दर्ज हैं। अजमेरी जिले के टॉप टेन बदमाशों की लिस्ट में शामिल है। पुलिस ने अजमेरी पर 20 हजार का इनाम भी घोषित कर रखा है। पकड़े गए बदमाश के पास से एक अवैध तमंचा, तीन कारतूस व चोरी की बाइक बरामद हुई है। घायल सिपाही व बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनो घायलों की हालत सामान्य बताई जा रही है।
By Shivnandan Sahu

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो