scriptदेवरानी-जेठानी के चकमे से परेशान हुई यूपी पुलिस, पकड़ने के लिए बिछाया जाल, इस जिले का है पूरा मामला | UP Police troubled dewarani and jethani Kaushambi | Patrika News
कौशाम्बी

देवरानी-जेठानी के चकमे से परेशान हुई यूपी पुलिस, पकड़ने के लिए बिछाया जाल, इस जिले का है पूरा मामला

फरार दोनों आरोपी के घर पर सोमवार को सराय अकिल पुलिस ने कुर्की की नोटिस चस्पा की है। अदालत के आदेश पर मुनादी कराते हुए पुलिस ने यह कार्रवाई की है।

कौशाम्बीJan 16, 2024 / 08:37 pm

Aman Kumar Pandey

kaushambi
Kaushambi: कौशांबी जिले के सराय अकिल कस्बे की फरार आरोपी देवरानी व जेठानी के घर पर 15 जनवरी को सराय अकिल पुलिस ने कुर्की की नोटिस चस्पा की है। अदालत के आदेश पर मुनादी कराते हुए पुलिस ने यह कार्रवाई की है। पुलिस ने कोर्ट के आदेश को पढ़कर सुनाया है कि निर्धारित समय में फरार अभियुक्त कोर्ट में समर्पण कर दे। गिरफ्तारी नहीं होने की स्थिति में आगे की कार्रवाई की जाएगी।
आखिर क्या है पूरा मामला ?

फकीराबाद मोहल्ला के निवासी प्रमोद दिवाकर ने बीते 18 अक्टूबर को शिकायती पत्र देकर बताया कि उनकी बहन संजना के गले में बीमारी है। घेंघा जैसा प्रतीत होने पर मोहल्ले के नरेश गुप्ता ने उनकी बहन को चिढ़ाया। जब संजना ने इसका विरोध किया। तब वह गाली-गलौज करते हुए परिवार के साथ हमलावर हो गया।

sc-st के तहत केस दर्ज

नरेश व उसके परिजनों ने घर में घुसकर संजना के पिता कंधई लाल व मां अनीता को बेरहमी से पीटा। चोट के कारण वह बेहोश हो गए। मामले में पुलिस ने नरेश समेत उसके भाई भोला और दोनों की पत्नियां पूजा व रेखा के खिलाफ जानलेवा हमला व एससी/एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है।
दोनों हर बार दे रही पुलिस को चकमा

पुलिस ने नरेश और उसके भाई भोला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। जबकि पूजा और रेखा लगातार फरार चल रही हैं। कई बार संभावित ठिकानों पर छापेमारी भी की गई। लेकिन वह हर बार पुलिस को चकमा देकर भाग निकली।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो