scriptसपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य पर हमला! पार्टी ने की सख्त कार्रवाई की मांग | Swami Prasad Morya In Under Attack Sanghamitra SP Dharmendra Yadav Black Flag | Patrika News
कौशाम्बी

सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य पर हमला! पार्टी ने की सख्त कार्रवाई की मांग

UP News: कौशाम्बी में आज सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य के काफिले का जोरदार विरोध हुआ। प्रदर्शन कर रहे लोगों ने काले झंडे दिखाए और उनके खिलाफ नारा भी लगाया। सपा ने घटना का वीडियो शेयर कर हमले की बात कही है।

कौशाम्बीFeb 04, 2024 / 07:08 pm

Aniket Gupta

attack_on_swami_prasad_maurya_latest.jpg
आज कौशाम्बी में समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता स्वामी प्रसाद मौर्य के काफिले का प्रदर्शन कर रहे कुछ लोगों ने जोरदार विरोध किया। साथ ही काले झंडे भी दिखाए। विरोध जताते हुए एक युवक ने स्वामी प्रसाद मौर्य की गाड़ी के शीशे पर हाथ से हमला भी किया। इसका वीडियो समाजवादी पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। हमले के बाद पुलिस फोर्स ने आरोपी को पकड़ा और काफिले को आगे रवाना किया। बता दें, सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य कौशांबी में बौद्ध सम्मेलन में शामिल होने जा रहे थे।
समाजवादी पार्टी ने की सख्त कार्रवाई की मांग
इस पूरी घटना को लेकर समाजवादी पार्टी ने विरोध जताते हुए आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पार्ट एक पोस्ट किया है, जिसमें सपा ने लिखा- “कौशांबी में सपा के वरिष्ठ नेता एवं एमएलसी श्री स्वामी प्रसाद मौर्य जी की गाड़ी पर सत्ता संरक्षित गुंडों द्वारा हमला, अत्यंत निंदनीय। पिछड़ा विरोधी इस भाजपा सरकार में निरंतर पिछड़ों पर हो रहा आघात, शर्मनाक। मामले की जांच कराए सरकार, आरोपियों के विरुद्ध सख्त से सख्त कार्रवाई हो।” बता दें, स्वामी प्रसाद मौर्य पर हमले का दावा सपा की ओर से किया जा रहा है।
https://twitter.com/samajwadiparty/status/1754110229552259412?ref_src=twsrc%5Etfw
घटना को लेकर स्वामी प्रसाद मौर्य का बयान
घटना को लेकर कौशांबी के मंझनपुर के सीओ अभिषेक सिंह ने बताया आज स्वामी प्रसाद मौर्य मंझनपुर थाना क्षेत्र में ‘राष्ट्रीय बोध महोत्सव’ में शामिल होने आ रहे थें। इसी बीच उनके साथ इस तरह की घटना हुई। घटना के बाद बौद्ध महोत्सव में पहुंचे स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा “जिसके दिल में काला है, जिसका दिल काला है, जिसका मन काला है, जिसका विचार काला है, वह काला झंडा लेकर तो आयेगा ही।”
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो