परिजनों ने प्यार पर बिठाया पहरा तो नाबालिग प्रेमी युगल ने ट्रेन से कटकर दी जान

By: Ashish Kumar Shukla

Updated On:
15 Apr 2019, 10:50:24 PM IST

  • तीन दिन पहले घर से भाग निकले थे प्रेमी युगल, परिवार में कोहराम

कौशांबी. जिले के कोखराज़ थाना क्षेत्र के सुजातपुर रेलवे स्टेशन पर फिर एक नाबालिग प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे कूद कर कर अपनी जान दे दिया। नाबालिग प्रेमी युगल के परिजनों ने उन पर बंदिशे लगाया तो वह तीन दिन पहले घर से भाग निकले थे। आज सुबह दोनों ने ट्रेन के सामने कूद कर अपनी जान दे दिया। मौके पर पहुंचे परिजनो ने शव की पहचान किया। जीआरपी ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के कोर्रो गांव की रहने वाली आरती देवी (16) और प्रमेश कुमार (18) के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जब दोनों के घर वालो को इसकी जानकारी हुई तो दोनों पर बंदिशे लगा दी गयी।

इस पर प्रेमी युगल बगावत की राह पर चल पड़े और तीन दिन पहले घर से चुपचाप निकल गए। रविवार की रात में दोनों प्रेमी युगल शुजातपुर रेलवे स्टेशन के मुसाफिर खाने में पहुंचे। स्टेशन कर्मियों ने रात में पूछताछ की तो बताया कि हमे कानपुर जाना है, ट्रेन छूट गई है सुबह पैसेंजर ट्रेन से हम कानपुर जायेगे। आज सुबह लगभग पांच बजे शुजातपुर स्टेशन की पश्चिमी केबिन के सामने कानपुर की ओर जाने वाली ट्रेन के नीचे दोनो प्रेमी युगल ने एक दूसरे का हाथ थामें हुए मालगाड़ी के सामने कूद गए, जिससे दोनों के परखच्चे उड़ गए। घटना की जानकारी स्टेशन मास्टर ने लोकल पुलिस और जीआरपी को दी।

घटना की जानकारी होते ही सीओ सिराथू रामबीर सिंह और शहजादपुर चौकी प्रभारी मय फोर्स के घटना स्थल पहुंचे। प्रेमी युगल के आत्महत्या की जानकारी पर मृतको के परिजन मौके पर पहुंचे और शव की पहचान किया। जीआरपी पुलिस ने दोनो शवो का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Updated On:
15 Apr 2019, 10:50:24 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।