scriptभीम आर्मी के चन्द्रशेखर के विवादित बयानों पर, केशव मौर्य की चेतावनी | Keshav Maurya Warning Chandrashekhar Ravan over His Statements | Patrika News

भीम आर्मी के चन्द्रशेखर के विवादित बयानों पर, केशव मौर्य की चेतावनी

locationकौशाम्बीPublished: Sep 20, 2018 12:25:31 pm

केशव मौर्य ने इशारों में फिर जेल जाने की बात कही।

ChandrashekharKand Keshav Maurya

चन्द्रशेखर रावण और केशव मौर्य

कौशाम्बी . भीम आर्मी के अध्यक्ष चन्द्रशेखर को सरकार ने जेल से छोड़ दिया है। सलाखों के पीदे से आने के बाद चन्द्रशेखर एक बार फिर अपने पुराने तेवर में आ गए हैं। वह लगातार बीजेपी के खिलाफ बोल रहे हैं और सरकार को उखाड़ फेंकने के लिये महागठबंधन की मदद करने की बात भी कह रहे हैं। वह कांग्रेस के नेता इमरान मसूद से लेकर जमीयत उलेमा के मौलाना अरशद मदनी तक से मुलाकात कर रहे हैं। विवादित बयान भी दे रहे हैं। ऐसे में सरकार भी उन पर नजर बनाए हुए है। डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने तो चन्द्रशेखर को लेकर यहां तक कह दिया है कि जिस वह फिर जेल जा भी सकते हैं।
केशव प्रसाद मौर्य बुधवार को अपने गृह जनपद कौशाम्बी के दौरे पर थे। वह अपने बीमार पिता से मिलने पैतृक नगर सिराथू पहुंचे। वहां उन्होंने अपने पिता के स्वास्थ्य का हाल जाना उसेक बाद मीडिया से भी मुखातिब हुए। जिस दौरान वह दूसरे सवालों का जवाब दे रहे थे उसी समय मीडिया कर्मियों ने उनसे चन्द्रशेखर आजाद को लेकर सवाल कर दिया। उनसे जब कहा गया कि चन्द्रशेखर बाहर आने के बाद लगातार विवादित बयान दे रहे हैं तो इसका जवाब केशव मौर्य ने कुछ यूं दिया। उनहोंने पलटवार करते हुए स्पष्ट चेतावनी जैसी बात कही। कहा कि जो जेल से बाहर आ सकता है वह दोबारा भी जेल जा सकता है, यह नहीं भूलना चाहिये।
 

राम मंदिर को लेकर सवाल के जवाब में कहा कि राम मंदिर कब बनेगा यह तय करना श्रीराम मंदिर न्याय समिति को तय करना है। सरकार मंदिर निर्माण के पक्ष में बढ़ने वाले हर कदम का साथ देगी। वह सपा-बसपा पर निशाना साधना नहीं भूले। कहा कि इने नेता आए दिन बयान देते हैं कि 2019 में मोदी सरकार नहीं बनने देंगे, इस सरकार ने देश में कोई काम नहीं किया है। सवाल उठाया कि अगर काम नहीं किया है, तो महागठबंधन बनाकर हराने के लिये एक होने की कोशिश कयों की जा रही है। यही विरोधियों के लिये सरकार की उपलब्धियों का प्रमाण पत्र है।
By Shivnandan Sahu

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो