scriptकौशांबी में बड़ा हादसा, पटाखा फैक्ट्री में धमाका, 5 लोगों की मौत, कई किलोमीटर दूर तक उड़े टुकड़े | Kaushambi accident explosion in firecracker factory 5 people died pieces flew several kilometers away | Patrika News
कौशाम्बी

कौशांबी में बड़ा हादसा, पटाखा फैक्ट्री में धमाका, 5 लोगों की मौत, कई किलोमीटर दूर तक उड़े टुकड़े

Kaushambi Accident: कौशांबी में एक पटाखा फैक्ट्री में आग लग गई जिसमें अभी तक 5 लोगों के मरने की सूचना सामने आई है।

कौशाम्बीFeb 25, 2024 / 01:28 pm

Sanjana Singh

Kaushambi Accident

Kaushambi Accident

Kaushambi Accident: उत्तर प्रदेश के कौशांबी के पटाखा फैक्ट्री के अंदर आग लग गई। इस हादसे में अब तक लोगों की मौत हो गई जबकि कई लोगों के झुलसने की खबर है। आग लगने के बाद फैक्ट्री में तेज विस्फोट हुआ जिससे पटाखे के टुकड़े कई किलोमीटर दूर तक उड़े।


फैक्ट्री में विस्फोट इतना तेज हुआ कि आसपास के इलाके में धुआं फैल गया। धुआं और विस्फोट की आवाज सुनकर आसपास के लोगों ने पुलिस को हादसे की सूचना दी है। एक न्यूज वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, आसपास के लोगों का कहना है कि फैक्ट्री में रुक-कर कई धमाके हो रहे हैं। यह घटना कौशांबी के कोखराज थाना क्षेत्र के नगर पालिका भरवारी की है।

यह भी पढ़ें

कासगंज में मौत का तांडव, किसी की उजड़ गई कोख, किसी की उजड़ी मांग, अब तक 23 की मौत


हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने गंभीर रूप से घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं, राहत और बचाव कार्य जारी है। एक न्यूज वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, विस्फोट के समय फैक्ट्री के अंदर 15 से 20 लोगों के फंसे होने की आशंका है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो