scriptबकरा चोरी कर भाग रहे बदमाशों ने तोड़ दी बैरिकेडिंग, कॉन्स्टेबल को कुचलकर मार डाला | Highway accident constable crushed by bolero in kaushambi | Patrika News
कौशाम्बी

बकरा चोरी कर भाग रहे बदमाशों ने तोड़ दी बैरिकेडिंग, कॉन्स्टेबल को कुचलकर मार डाला

उत्तर प्रदेश में सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहां एक पुलिस कॉन्स्टेबल को बकरा चोरों ने बोलेरो से कुचल दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।

कौशाम्बीJan 29, 2024 / 03:27 pm

Aman Pandey

Highway accident constable crushed by bolero in kaushambi

कौशांबी में बदमाशों ने बोलेरे से सिपाही को कुचलकर मार डाला।

कौशांबी में एक पुलिस कॉन्स्टेबल को चोरों ने बोलेरो से कुचल दिया। घायल कॉन्स्टेबल को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस की एक टीम आरोपियों की तलाश में जुटी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
मामला सराय अकिल थाना क्षेत्र के पटेल चौराहा का है। पुलिस को सूचना मिली कि कुछ बदमाश बकरा चोरी कर बोलेरो से भाग रहे हैं। पुलिस कॉन्स्टेबल पटेल चौराहे पर रोकने के लिए बैरिकेड्स लगा रहा था तभी बदमाश उसे कुचलते हुए बोलेरो से भाग निकले।
बलिया का रहने वाला था सिपाही

घायल सिपाही को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से गंभीर हालत में डॉक्टरों ने प्रयागराज रेफर कर दिया। वहां इलाज के दौरान कॉन्स्टेबल की मौत हो गई। मृतक बलिया जिले का रहने वाला था। उसका नाम अवनीश दुबे है।
आरोपियों को पकड़ने के लिए टीम गठित
घटना की सूचना पर एसपी और पुलिस की टीमें मौके पर पहुंचीं। सड़क पर लगे CCTV कैमरों के सहारे आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। एक सीसीटीवी कैमरे में बदमाशों बोलेरो ले जाते हुए दिखाई दिए हैं।
यह भी पढ़ें

कांस्टेबल भर्ती परीक्षा की तारीख आई सामने, इस दिन होगा एग्जाम

एसपी बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि चोरी की घटना की सूचना पर पुलिस टीम चेकिंग कर रही थी। इसी बीच, सिपाही अवनीश दुबे को बोलरो ने टक्कर मार दी, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक सिपाही के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।अपराधियों को पकड़ने के लिए तीन टीमें भी गठित की हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो