शादी समारोह में शामिल होने जा रहे दादा-पोते की सड़क हादसे में मौत

By: Sarweshwari Mishra

Updated On: 20 Apr 2019, 04:45:32 PM IST

  • शादी समारोह में शामिल होने जा रहे दादा-पोते की सड़क हादसे में मौत ओवरलोड बालू लदे ट्रैक्टर ट्राली ने अप्पे में मारी टक्कर, दो घायल

कौशाम्बी. सरांयअकिल थाना क्षेत्र के सरैया पुल के पास शुक्रवार रात बालू लदे ट्रैक्टर और अप्पे लोडर की भिड़ंत में एक मासूम समेत चार लोग घायल हो गए। मासूम और उसके दादा की गंभीर हालत देख डाक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। इलाज के लिए ले जाते समय दादा-पोते की मौत हो गयी। हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर-ट्राली छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने ट्रैक्टर को अपने कब्जे में ले लिया है।

 

नगर पंचायत सरांयअकिल के बुद्धपुरी निवासी शंकरलाल अपने परिवार के सदस्यों सूरज, दीपक व आठ साल के मासूम सीबू के साथ शुक्रवार की देर शाम अप्पे लोडर गाड़ी से मुस्तफाबाद शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। जैसे ही लोडर गाड़ी बिन्नई मोड़ से आगे सरैया पुल के पास पहुंची सामने से आ रही ओवर लोड बालू लदे ट्रैक्टर से भिड़ंत हो गई। दोनों वाहनों की भिड़ंत मे लोडर गाड़ी पर सवार चारों लोग घायल हो गए।

 

सूचना पर पहुचे थाना प्रभारी सराय अकिल प्रदीप कुमार राय ने सभी घायलों को एंबुलेंस की मदद से सीएचसी सरांय अकिल भेजवा। जहां सीबू और शंकरलाल की गंभीर हालत देख डाक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर किया। जिला अस्पताल ले जाते समय रास्ते मे दोनों की मौत हो गयी। पुलिस ने दोनों शवो को कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए भेज दिया है। वही ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने बालू लदे ट्रैक्टर को अपने कब्जे में ले लिया है।


BY- Shiv Nandan Sahu

Updated On:
20 Apr 2019, 01:30:29 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।