scriptशादी समारोह में शामिल होने जा रहे दादा-पोते की सड़क हादसे में मौत | Grand father and grand son death in road accident | Patrika News

शादी समारोह में शामिल होने जा रहे दादा-पोते की सड़क हादसे में मौत

locationकौशाम्बीPublished: Apr 20, 2019 04:45:32 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

शादी समारोह में शामिल होने जा रहे दादा-पोते की सड़क हादसे में मौत ओवरलोड बालू लदे ट्रैक्टर ट्राली ने अप्पे में मारी टक्कर, दो घायल

road accident

road accident

कौशाम्बी. सरांयअकिल थाना क्षेत्र के सरैया पुल के पास शुक्रवार रात बालू लदे ट्रैक्टर और अप्पे लोडर की भिड़ंत में एक मासूम समेत चार लोग घायल हो गए। मासूम और उसके दादा की गंभीर हालत देख डाक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। इलाज के लिए ले जाते समय दादा-पोते की मौत हो गयी। हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर-ट्राली छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने ट्रैक्टर को अपने कब्जे में ले लिया है।
नगर पंचायत सरांयअकिल के बुद्धपुरी निवासी शंकरलाल अपने परिवार के सदस्यों सूरज, दीपक व आठ साल के मासूम सीबू के साथ शुक्रवार की देर शाम अप्पे लोडर गाड़ी से मुस्तफाबाद शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। जैसे ही लोडर गाड़ी बिन्नई मोड़ से आगे सरैया पुल के पास पहुंची सामने से आ रही ओवर लोड बालू लदे ट्रैक्टर से भिड़ंत हो गई। दोनों वाहनों की भिड़ंत मे लोडर गाड़ी पर सवार चारों लोग घायल हो गए।
सूचना पर पहुचे थाना प्रभारी सराय अकिल प्रदीप कुमार राय ने सभी घायलों को एंबुलेंस की मदद से सीएचसी सरांय अकिल भेजवा। जहां सीबू और शंकरलाल की गंभीर हालत देख डाक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर किया। जिला अस्पताल ले जाते समय रास्ते मे दोनों की मौत हो गयी। पुलिस ने दोनों शवो को कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए भेज दिया है। वही ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने बालू लदे ट्रैक्टर को अपने कब्जे में ले लिया है।

BY- Shiv Nandan Sahu

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो