scriptबीच बाजार दो पक्षों के बीच जमकर हुई मारपीट, बंद हुई दुकानें | Close shop after Two Side Clash | Patrika News

बीच बाजार दो पक्षों के बीच जमकर हुई मारपीट, बंद हुई दुकानें

locationकौशाम्बीPublished: Nov 08, 2018 04:37:25 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

दोनों पक्षों के बीच भीड़ भाड़ वाले बाजार मे मारपीट से अफरा तफरी मच गई

Beaten

Beaten

कौशांबी. उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के पैतृक नगर सिराथू मे दीपावली की शाम दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। आरोप है की डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या के भतीजे रवि मौर्या के इशारे पर उनके साथियों ने मारपीट किया है। दोनों पक्षों के बीच भीड़ भाड़ वाले बाजार मे मारपीट से अफरा तफरी मच गई। सैनी कोतवाली पुलिस के अलावा सीओ मंझनपुर फोर्स लेकर मौके पर पहुंचे तब जाकर हालत समान्य हुए।

हालांकि तमाम व्यापारियों ने अपने प्रतिष्ठान बंद कर घटना के प्रति नाराजगी जताते हुये सड़क पर आ गए। पुलिस के अधिकारियों व सिराथू विधायक ने बीच बचाव कर मामले को शांत कराया। मामले मे पुलिस का कहना है कि डिप्टी सीएम के भतीजे बीच बचाव करने आए थे उनका इस घटना से कोई लेना देना नहीं है। सैनी कोतवाली के सिराथू बाजार मे दीपावली की देर शाम लोगों की भीड़ उमड़ी हुई थी। इसी दौरान कस्बे के निर्भय सिंह व उनके बेटे खरीददारी के लिए सर्वेश साहू की दुकान पहुंचे। जहां पहले से मौजीद अंशु व अनिल नाम के युवकों से उयनका मामूली बात पर विवाद हो गया। देखते ही देखते मारपीट होने लगी।
स्थानीय होने के कारण दोनों पक्षों से दर्जन भर लोग एक दूसरे का साथ देने लगे। भीड़ भाड़ के बीच मारपीट से बाजार मे अफरातफरी मच गई स्थानीय पुलिस चौकी के पुलिस कर्मियों के अलावा सैनी कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। सीओ मंझनपुर भी फॉर के साथ मौके पर पहुंच गए। बाजार का माहौल शांत हुआ तो व्यापारियों ने अपने प्रतिष्ठान बंद कर घटना के प्रति नाराजगी जताते हुये पुलिस-प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। मामले की जानकारी पर सिराथू विधायक शीतला प्रसाद मौके पर पहुंचे और सीओ सच्चिदानंद पाठक के साथ नाराज लोगों को शांत कराया। सीओए का कहना है कि ममली बात पर दो पसखों के बीच मारपीट हुई है। डिप्टी सीएम के भतीजे रवि मौर्या बेच बचाव करने आए थे उनका इस मामले से कोई लेना देना नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो