BJP सांसद ने मंच से दी खुलेआम धमकी, बोले, जो जहां मारेगा वहीं घर में घुसकर मारूंगा

By: Mohd Rafatuddin Faridi

Updated On: 20 Apr 2019, 04:53:22 PM IST

    • बीजेपी सांसद व कौशाम्बी प्रत्याशी विनोद सोनकर ने चेतावनी भरे लहजे में कहा, चुनाव बाद कौशाम्बी के तीन विधायक और योगी सरकार रहेगी।
    • विनोद सोनकर ने ग्राम प्रधानों, कोटेदारो से लेकर दूसरे विरोधियो को खुलेआम दी चुनौती।

कौशाम्बी. उत्तर प्रदेश के कौशाम्बी जिले से सांसद और 2019 लोकसभा चुनाव के लिये भाजपा प्रत्याशी विनोद सोनकर का अपने चुनाव प्रचार के दौरान मंच से धमकी और चेतावनी देने का मामला सामने आया है। गुरुवार को राजा भइया की पार्टी जनसत्ता दल समर्थकों और सोनकर समर्थकों के कुंडा विधानसभा में आमने-सामने आ जाने के बाद सांसद जी और आक्रामक हो गए। अपने प्रचार के दौरान उन्होंने सिराथू विधानसभा में विवादित भाषण देते हुए कहा कि जो जहां मारेगा उसे वहीं मारूंगा। इसके बाद उन्होंने देवीगंज में ग्राम प्रधानों व कोटेदारों को चेतावनी देते हुए धमकी दी की वो 2014 वाले विनोद सोनकर नहीं, अब वह 2019 वाले विनोद सोनकर रहेंगे और एक-एक का हिसाब करेंगे। मंच से उनके धमकी भरे भाषण का वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

 

 

गौरतलब हो कि बीते गुरुवार को चुनाव प्रचार के दौरान राजा भइया के विधानसभा क्षेत्र कुंडा में उनकी पार्टी जनसत्ता दल और विनोद सोनकर के समर्थक व भाजपा कार्यकर्ता आमने-सामने आ गए। विनोद सोनकर का आरोप था कि जनसत्ता दल के कार्यकर्ताओं ने रोककर उनके लोगों के साथ बदसुलूकी की थी। इतना ही नहीं सोनकर के काफिले की गाड़ियों में टक्कर मारने की कोशिश का भी आरोप लगाया गया था। इस घटना के बाद सांसद विनोद सोनकर ने हथिगवां थाने पहुंचकर जनसत्ता दल के दर्जन भर अज्ञात कार्यकर्ताओं के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया था।

 

गुरुवार की घटना के बाद शुक्रवार को जब सोनकर अपने प्रचार पर निकले तो वह काफी आक्रामक थे। उन्होंने सिराथू विधानसभा में प्रचार के दौरान उदहीन बाजार में एक नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए नाम लिये बिना चेतावनी देते दिखे। उनकी यह चेतावनी जनसत्ता दल के कार्यकर्ताओं के लिये कही जा रही है। उन्होंने किसी का नाम लिये बिना कहा कि उनको न यहां मारूंगा और न वहां मारूंगा, बल्कि जो जहां मारेगा उसे वहीं मारूंगा। इतना ही नहीं देवीगंज की नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने प्रधानों व कोटेदारों को चेतावनी दी। कहा कि वह किसी राजनीतिक पार्टी का प्रचार न करें। मंच से ही बीजेपी प्रत्याशी ने कहा कि वो 2014 वाले नहीं बल्कि 2019 वाले विनोद सोनकर रहेंगे और एक-एक से हिसाब करेंगे। इस दौरान उन्होंने हाथ हिलाकर थप्पड़ मारने वाला इशारा भी किया। उनका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

 

मीडिया से बातचीत करते हुए भाजपा उम्मीदवार विनोद सोनकर ने अपने दोनों बयानों का बचाव करते हुए गोलमाल जवाब दिया। उन्होंने बीजेपी के अनुशासित पार्टी होने का दम भरते हुए अपने आपको अनुशासित कार्यकर्ता बताते हुए मर्यादित रहकर चुनाव प्रचार करने का दावा किया।

By Shivnandan sahu

Updated On:
20 Apr 2019, 04:53:21 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।