scriptरेप के आरोपी बाबा ने बचने के लिये BJP सांसद व एमलएल के साथ लगवाए होर्डिंग्स, भड़के भाजपा विधायक बोले करूंगा कार्रवाई | BJP MLA Fight for Punished of Baba Who Raped woman Since 5 Year | Patrika News

रेप के आरोपी बाबा ने बचने के लिये BJP सांसद व एमलएल के साथ लगवाए होर्डिंग्स, भड़के भाजपा विधायक बोले करूंगा कार्रवाई

locationकौशाम्बीPublished: Sep 16, 2018 01:11:59 pm

होर्डिंग्स मे तस्वीर छपवाने से भी नाराज है विधायक संजय गुप्ता।

Kaushambi Rapist baba

कौशाम्बी का रेपिस्ट बाबा

कौशाम्बी . कथित बाबा द्वारा पांच साल तक हैवानियत का शिकार हुई महिला के पक्ष मे चायल से भाजपा विधायक संजय गुप्ता खड़े हो गए है| विधायक ने बाबा को सजा दिलाये जाने के लिए मोर्चा खोल दिया है। विधायक का कहना है कि बाबा ने बिना उनकी सहमति के अपने होर्डिंग्स में उनकी तस्वीर छपवायी है। इस बात के लिये वह बाबा के खिलाफ कानूनी कार्यवाही करेंगे। हालांकि विधायक संजय गुप्ता ने भले ही महिला को न्याय दिलाने के लिए मोर्चा खोला हो, लेकिन अभी तक मामले मे आरोपी बाबा के खिलाफ मुकदमा नहीं दर्ज किया गया है।
गौरतलब हो कि करारी थाना के सालेपुर गांव में रहने वाले बाबा अजमल शाह पर इलाके की एक विवाहिता ने आरोप लगाया है कि उसके साथ वह पांच साल से बंधक बनाकर दुराचार करता रहा है। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की जाती थी। इतना ही नहीं जब विवाहिता अपने पति के साथ पुलिस के पास शिकायत करने करारी थाना जा रही थी तो बाबा ने अपने साथियों के साथ मिल कर रास्ते में रोककर मारपीट किया। मारपीट मे विवाहिता के पति का एक पैर तोड़ दिया और एक आंख फोड़ दी।
विवाहिता का आरोप है कि इलाकाई पुलिस बाबा के इशारे पर काम करती रही। लगभग 20 दिन पहले विवाहिता ने बाबा के खिलाफ एडीजी इलाहाबाद से मामले की शिकायत किया। इसपर एडीजी ने बाबा के खिलाफ मुकदम दर्ज करने का आदेश दिया। इसके बाद एसपी कौशांबी ने मामले की जांच सीओ मंझनपुर सचिदानंद पाठक को सौपा। सीओ ने अपनी जांच रिपोर्ट एसपी को सौप दिया है। बावजूद इसके अब तक मुकदमा दर्ज नहीं हो सका है।
उधर विवाहिता को न्याय दिलाने के लिए चायल से भाजपा विधायक संजय गुप्ता ने मोर्चा खोलते हुये बाबा को सजा दिलाने का दम भरा है। विधायक संजय गुप्ता का कहना है बिना पूछे ही बाबा ने उनकी तस्वीर अपनी होर्डिंग्स मे लगायी है, जिसके लिये वह अब बाबा के खिलाफ कार्यवाही कराएंगे।
तो भाजपा के कद्दावर नेता के चलते नहीं लिखी गई एफआईआर

कथित बाबा के खिलाफ भले ही चायल से भाजपा विधायक संजय गुप्ता ने मोर्चा खोल रखा हो लेकिन उन्ही के पार्टी के एक कद्दावर नेता के इशारे पर पुलिस मुकदमा लिखने की हिम्मत नहीं जुटा पर रही है। राजनीतिक गलिहारों मे यह चर्चा ज़ोरों पर है। यह भी चर्चा है कि इसी कद्दावर नेता के इशारे पर बाबा ने पूरे नगर मे होर्डिंग्स लगवाया था। बाबा तो भाजपा मे शामिल होने के लिए भाजपा सांसद विनोद सोनकर के कार्यक्रम स्थल तक पहुंच गया था, लेकिन कुछ स्थानीय नेताओं की खिलाफत के चलते उसे भाजपा के कद्दावर नेता ने बैरंग वापस कर दिया।
By Shivnandan Sahu

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो