scriptमजदूर को इतनी बेरहमी से मारा कि हर कोई दांतों तले उंगलियां दबा रहा | a labor murder in kaushambi suspected love affair | Patrika News

मजदूर को इतनी बेरहमी से मारा कि हर कोई दांतों तले उंगलियां दबा रहा

locationकौशाम्बीPublished: Feb 16, 2019 08:50:13 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम को भेज दिया है

Dozens of deaths

Dozens of deaths

कौशाम्बी. कोखराज थाना क्षेत्र के इमामगंज स्थित एक ईंट भट्टे के अंदर वहां काम करने वाले मजदूर का शव मिलने से सनसनी फैल गई। मजदूर का गुप्तांग काट कर उसकी हत्या की गई है। आशंका जताई जा रही है की आशनाई के चलते मजदूर की हत्या की गई है। बीती रात मजदूर को कुछ लोग बुला कर ले गए थे। पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। घटना की पड़ताल की जा रही है।
मंझनपुर कोतवाली इलाके का रहने वाला ब्रजभूषण कोखराज थाना क्षेत्र के इमामगंज स्थित एक भट्टे में मजदूरी करता था। बीती रात भट्टे का एक मजदूर दिलीप उसे ईट लादने की बात का कर अपने साथ ले गया था। आज उसका शव भट्टे के पीछे मिला। हत्यारों ने ब्रजभूषण का गुप्तांग काट कर उसकी हत्या की है। आशंका जताई जा रही है कि आशनाई के चलते ब्रिज भूषण की हत्या की गई है।
हत्या के बाद से साथी दिलीप फरार है। हत्या की जानकारी पर मृतक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। घटना की सूचना पर इलाकाई पुलिस समेत एसपी प्रदीप गुप्ता मौके पर पहुंचे। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। एसपी का कहना है कि फरार साथी की तलाश के लिए टीम बनाई गई है। जल्द मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो