scriptजिन अपराधों पर पुरुष समझते थे अपना अधिकार, उन्हें भी युवतियों ने छीना | Two smugglers girls arrested for smacking | Patrika News

जिन अपराधों पर पुरुष समझते थे अपना अधिकार, उन्हें भी युवतियों ने छीना

locationकटनीPublished: Jun 18, 2019 08:06:29 pm

Submitted by:

sudhir shrivas

पुलिस गिरफ्त में आई दो युवतियों से रैकेट की आशंका

जिन अपराधों पर पुरुष समझते थे अपना अधिकार, उन्हें भी युवतियों ने छीना

crime

कटनी। महिलाएं आज किसी से कम नहीं हैं, वे पुरुषों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर हर फील्ड में काम कर रही हैं। लेकिन जानकर आश्चर्य होगा की अब महिलाएं अपराध की दुनिया में भी काफी आगे जा रही हैं। वे अब ऐसे अपराधों को भी अंजाम दे रही हैं, जिनमें अब तक पुरुषों के ही नाम सामने आते रहे हैं।
जी हां! कोतवाली पुलिस ने दो युवतियों को स्मैक की तस्करी करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। दोनों युवतियों से स्मैक के कारोबार के संबंध में पूछताछ जारी है। थाना प्रभारी शैलेष मिश्रा ने बताया कि मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि खिरहनी फाटक के समीप रहने वाली वर्षा निषाद (20) प्लेटफॉर्म नंबर पांच के समीप स्मैक की तस्करी के लिए खड़ी है। इसके अलावा पूजा निषाद पति लब्बू उर्फ गजाधर निषाद (25) निवासी खिरहनी फाटक रेलवे लाइन के किनारे स्मैक की तस्करी के लिए किसी का इंतजार कर रही है। सूचना पर टीम गठित कर जांच के लिए रवाना किया गया। टीम ने दोनों स्थानों पर दबिश देकर दोनों को गिरफ्तार किया है।

एक लाख से ज्यादा है कीमत

पुलिस ने बताया कि वर्षा के पास से 7 ग्राम स्मैक कीमत 80 हजार रुपये, पूजा के पास से 6 ग्राम स्मैक कीमत 70 हजार रुपये जब्त करते हुए दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि ये दोनों महिलाएं लंबे समय से स्मैक की तस्करी सहित अन्य आपराधिक गतिविधियों में संलिप्त हैं। इनके प्रकरण भी न्यायालय में चल रहे हैं। उक्त कार्रवाई एसपी ललित शाक्यवार के निर्देश में की गई है। कार्रवाई में एप निरीक्षक अनिल कुड़ापे, लूटेश प्रजापति, शुभेराज, गौरीशंकर, धर्मा चौधरी, अर्चना सिंह, विजय कुमार विश्वकर्मा, रविंद्र दुबे, मणि सिंह, सुनीता सैय्याम की भूमिका रही। कार्रवाई करने वाली टीम को एसपी ने पुरस्कृत करने घोषणा की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो