scriptऑटो को साथ घसीटते हुए टप्पर तोड़कर गैरेज में जा घुसा ट्रक, 1 की मौत 6 गंभीर, मची चीख-पुकार | Truck drags auto along with it breaks tipper and enters garage 1 dead 6 injured | Patrika News
कटनी

ऑटो को साथ घसीटते हुए टप्पर तोड़कर गैरेज में जा घुसा ट्रक, 1 की मौत 6 गंभीर, मची चीख-पुकार

हादसे के बाद घटना स्थल पर चीख पुकार मच गई। हादसे में जहां एक तरफ 1 कर्मचारी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हुए हैं। कुठला थाना क्षेत्र के चाका बाईपास की घटना।

कटनीApr 14, 2024 / 03:57 pm

Faiz

horrific accident

ऑटो को साथ घसीटते हुए टप्पर तोड़कर गैरेज में जा घुसा ट्रक, 1 की मौत 6 गंभीर, मची चीख-पुकार

कटनी. कुठता थाना क्षेत्र अंतर्गत चाका बाइपास में एक गंभीर सड़क हादसा सामने आया है। एक बेलगाम ट्रक चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए पहले ऑटो को टक्कर मार दिया, इसके बाद एक टपरे से टकराया और फिर जाकर के एक मोटर गैरेज दुकान में जा घुसा, जिससे एक युवक की मौत हो गई है। सूचना पर पुलिस ने मामले को जांच में लिया है।

 

जानकारी के अनुसार रविवार सुबह 11:15 बजे ट्रक क्रमांक एमपी 20 जेडएच 4881 श्री वेंकटेश ट्रांसपोर्ट का मैहर की ओर से कटनी की तरफ आ रहा था, तभी चाका बाईपास में चालक नियंत्रण खो बैठा और ट्रक पहले एक ऑटो को टक्कर मार दिया। इसके बाद सीधे टपरे से टकराने के बाद मोटर गैरेज में जा घुसा। यहां पर काम कर रहे धर्मेंद्र कुमार विश्वकर्मा पिता रामलाल (35) निवासी जिवारा थाना विजयराघवगढ़ चपेट में आ गया और गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे स्थानीय लोगों की मदद से दुकान मालिक सनी विश्वकर्मा व पुलिस द्वारा जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां पर डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराते हुए मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

 

यह भी पढ़ें- मधुमक्खियों के हमले का ऐसा वीडियो अबतक नहीं देखा होगा आपने, रोंगटे खड़े हो जाएंगे

 

 

हादसे में ऑटो में सवार आधा दर्जन लोग घायल हो गए हैं, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस हादसे में राजू सोनी पिता रामप्रसाद (60) निवासी कन्हवारा आसमानी देवी के मंदिर पलौहा में पूजा करके ऑटो में लौट रहा था जिसमें घायल हो गया है। इसमें चालक राम कुशवाहा पिता दसई (45) निवासी पन्ना मोड को भी चोट आई है वहीं तीन एक महिला सहित तीन अन्य लोग घायल हो गए हैं।

 

यह भी पढ़ें- कुत्ता समझकर भगा रहे थे निकला तेंदुआ, उड़े परिवार के होश, देखें वीडियो

 

 

हादसा कारित करने के बाद मौके से ट्रक चालक फरार हो गया है। सूचना पर पुलिस ने ट्रक को जप्त करते हुए मामले को जांच में लिया है। युवक की मौत के बाद से परिजनों में मातम का माहौल है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो