script

बिजली कटौती से परेशानी ऐसी की अफसर को भी कहना पड़ा व्हाट इज दिस

locationकटनीPublished: Aug 24, 2019 11:14:10 pm

कटनी शहर में हर दो मिनट में बिजली कटौती से परेशान जिला पंचायत सीइओ ने व्हाट्सअप गु्रप में व्यक्त की पीड़ा.
– बिजली आपूर्ति व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए लिखा कि व्हाट इज दिस.
– जिले के प्रभारी मंत्री और प्रदेश सरकार के ऊर्जा मंत्री के निर्देश पर बना है व्हाट्सअप ग्रुप, बिजली से जुड़ी जानकारी और समस्याओं का होता है आदान-प्रदान.

bijli.jpg

व्हाटसअप ग्रुप में जिला पंचायत सीइओ ने लिखा कि पीडब्ल्यूडी कॉलोनी में हर दो-दो मिनट में बिजली जा रही

कटनी. हर दो मिनट में बिजली कटौती से परेशान जिला पंचायत सीइओ जगदीश गोमे ने बिजली आपूर्ति व्यवस्था पर ही सवाल उठाया। कटनी जिले में प्रभारी मंत्री और प्रदेश सरकार के ऊर्जा मंत्री प्रियव्रत सिंह के निर्देश पर एक व्हाट्सअप गु्रप बना है।

इसका उद्देश्य है कि विभाग के अधिकारी-कर्मचारी बिजली आपूर्ति बाधित होने के कारणों की जानकारी शेयर करें और ग्रुप में जुड़े अधिकारी, कर्मचारी व पत्रकार बिजली आपूर्ति बाधित होने की जानकारी बताएं। जिसे विभाग के कर्मचारी समय रहते सुधार करें।

23 अगस्त को इस व्हाटसअप ग्रुप में जिला पंचायत सीइओ ने लिखा कि पीडब्ल्यूडी कॉलोनी में हर दो-दो मिनट में बिजली जा रही है। व्हाट इज दिस। उन्होंने बिजली आपूर्ति और इससे जुड़े कर्मचारियों को लेकर अपनी पीड़ा व्यक्त की। सीइओ ने लिखा कि बिजली विभाग के एइ प्रजापति भी फोन नहीं उठा रहे हैं।

हालांकि इसके फौरन बाद ग्रुप में ही बिजली विभाग के अधिकारी संदीप पटेल ने जानकारी दी कि पानी गिरने की वजह से काम में देरी हो रही है। स्टॉफ मौके पर भेजा गया है। बिजली आपूर्ति जल्द सुचारू होगी।

उन्होंने बताया कि जिला पंचायत सीइओ ने व्हाट्सअप ग्रुप में बिजली कटौती की जानकारी दी। पोस्ट देखने में थोड़ी देरी हुई थी। मैसेज देखते ही बिजली आपूर्ति के लिए हो रहे प्रयासों से अवगत कराया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो