बिजली कटौती से परेशानी ऐसी की अफसर को भी कहना पड़ा व्हाट इज दिस

By: raghavendra chaturvedi

Updated On:
24 Aug 2019, 11:14:10 PM IST

  • कटनी शहर में हर दो मिनट में बिजली कटौती से परेशान जिला पंचायत सीइओ ने व्हाट्सअप गु्रप में व्यक्त की पीड़ा.

    - बिजली आपूर्ति व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए लिखा कि व्हाट इज दिस.

    - जिले के प्रभारी मंत्री और प्रदेश सरकार के ऊर्जा मंत्री के निर्देश पर बना है व्हाट्सअप ग्रुप, बिजली से जुड़ी जानकारी और समस्याओं का होता है आदान-प्रदान.

कटनी. हर दो मिनट में बिजली कटौती से परेशान जिला पंचायत सीइओ जगदीश गोमे ने बिजली आपूर्ति व्यवस्था पर ही सवाल उठाया। कटनी जिले में प्रभारी मंत्री और प्रदेश सरकार के ऊर्जा मंत्री प्रियव्रत सिंह के निर्देश पर एक व्हाट्सअप गु्रप बना है।

इसका उद्देश्य है कि विभाग के अधिकारी-कर्मचारी बिजली आपूर्ति बाधित होने के कारणों की जानकारी शेयर करें और ग्रुप में जुड़े अधिकारी, कर्मचारी व पत्रकार बिजली आपूर्ति बाधित होने की जानकारी बताएं। जिसे विभाग के कर्मचारी समय रहते सुधार करें।

23 अगस्त को इस व्हाटसअप ग्रुप में जिला पंचायत सीइओ ने लिखा कि पीडब्ल्यूडी कॉलोनी में हर दो-दो मिनट में बिजली जा रही है। व्हाट इज दिस। उन्होंने बिजली आपूर्ति और इससे जुड़े कर्मचारियों को लेकर अपनी पीड़ा व्यक्त की। सीइओ ने लिखा कि बिजली विभाग के एइ प्रजापति भी फोन नहीं उठा रहे हैं।

हालांकि इसके फौरन बाद ग्रुप में ही बिजली विभाग के अधिकारी संदीप पटेल ने जानकारी दी कि पानी गिरने की वजह से काम में देरी हो रही है। स्टॉफ मौके पर भेजा गया है। बिजली आपूर्ति जल्द सुचारू होगी।

उन्होंने बताया कि जिला पंचायत सीइओ ने व्हाट्सअप ग्रुप में बिजली कटौती की जानकारी दी। पोस्ट देखने में थोड़ी देरी हुई थी। मैसेज देखते ही बिजली आपूर्ति के लिए हो रहे प्रयासों से अवगत कराया गया।

Updated On:
24 Aug 2019, 11:14:10 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।