scriptएक थाने में सवा माह में पूरी नहीं हुई जांच, अब दूसरे थाने को सौंपी फाइल… | Now Ranganath Nagar police will investigate | Patrika News
कटनी

एक थाने में सवा माह में पूरी नहीं हुई जांच, अब दूसरे थाने को सौंपी फाइल…

बरगवां निवासी सूदखोरों से परेशान परिवार ने दी थी शिकायत, नहीं दर्ज हुई एफआइआर, अब रंगनाथ थाना पुलिस करेगी जांच

कटनीFeb 28, 2020 / 10:17 am

mukesh tiwari

police1.jpg

police

कटनी. बरगवां निवासी सीताराम साहू के सूदखोरों द्वारा परेशान किए जाने की शिकायत में पिछले सवा माह से माधवनगर पुलिस जांच कर कार्रवाई नहीं कर पाई है। अब रंगनाथ नगर थाना के अस्तित्व में आ जाने से मामला नए थाने में जांच के लिए भेज दिया गया है। रंगनाथ नगर में भी पीडि़त का आवेदन रखा हुआ है। बरगवां निवासी सीताराम ने सूदखोरों द्वारा परेशान करने व चैक वापस न करने की शिकायत की थी। पत्रिका ने पीडि़त की समस्या को प्रमुखता से प्रकाशित किया था। जिसके बाद माधवनगर पुलिस ने उससे आवश्यक दस्तावेज मंगाए थे और जांच के बाद कार्रवाई करने को कहा था। पीडि़त ने दस्तावेज पुलिस को लगभग सवा माह पूर्व सौंपे थे लेकिन मामले में आज तक एफआइआर दर्ज नहीं हो सकी है।

भोपाल जाने को निकला रीजनल मैनेजर, रहस्यमय तरीके से लापता, मचा हड़कंप…

बरगवां निवासी चाय पान की दुकान चलाने वाले सीताराम के दो बेटों ने सूदखोरों से पांच लाख रुपये कर्ज लिया था। जिसकी रकम वे चुकाते रहे और पिता को जानकारी लगने पर उन्होंने जमीन बेचकर सूदखोर को 5 लाख रुपये का चैक दिया था लेकिन उसने दूसरे दिन पैसा खाते में न आने की बात कहते हुए चैक भी अपने पास रख लिया था। उसके बाद से पीडि़त मामले की शिकायत दर्ज कराने थाने के चक्कर काट रहा है।
इनका कहना है…
माधवनगर थाना से सीताराम की शिकायत व दस्तावेज मिले हैं। जिनकी जांच की जा रही है और बयान आदि दर्ज करने के बाद जल्द ही कार्रवाई की जाएगी।
सेल्वाराज पिल्लई, थाना प्रभारी रंगनाथ नगर थाना

Home / Katni / एक थाने में सवा माह में पूरी नहीं हुई जांच, अब दूसरे थाने को सौंपी फाइल…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो