scriptकलेक्टर के निर्देश के पांच दिन बाद भी पुलिया तोडऩे नहीं पहुंचे नजूल तहसीलदार | Five days after the collector's instructions, no efect | Patrika News

कलेक्टर के निर्देश के पांच दिन बाद भी पुलिया तोडऩे नहीं पहुंचे नजूल तहसीलदार

locationकटनीPublished: Feb 18, 2019 09:27:11 am

दुगाड़ी नाला से सटाकर मिट्टी भरने मामले में भी नगर निगम की कार्रवाई नोटिस देने तक सीमित

big news dugadi nala katni

प्लॉट का रकबा बढ़ाने मोड़ी नाले की धार, पुलिया का निर्माण हुआ तो भरेगा घरों में पानी

कटनी. दुगाड़ी नाला के समीप मेसर्स स्मूथ कामर्शियल प्राइवेट लिमिटेड को पुलिया निर्माण की एनओसी कलेक्टर केवीएस चौधरी ने 11 फरवरी को निरस्त कर नजूल तहसीलदार और नगर निगम को पुलिया निर्माण स्थल को यथास्थिति में लाने के निर्देश दिए। कलेक्टर के निर्देश के पांच दिन बाद भी नजूल तहसीलदार से लेकर नगर निगम के अधिकारी हाथ पर हाथ धरे बैठे हैं। कलेक्टर के निर्देश के बाद भी उदासीन रवैए पर नजूल तहसीलदार जल्द कार्रवाई की बात कह रहे हैं।
दुगाड़ी नाला के समीप होने वाले निर्माण में सरकारी नियमों को ताक पर रखकर निर्माण की शिकायत भी हुई है। नागरिकों ने बताया कि नगर निगम के अधिकारी ही कहते हैं कि नाला से 30 मीटर दायरे में किसी भी प्रकार का निर्माण प्रतिबंधित है। इसके बाद भी दुगाड़ी नाला में पानी बहाव से सटाकर सुदामा सचदेवा द्वारा मिट्टी भरी गई है।
नजूल तहसीलदार मुनव्वर खान बताते हैं कि दुगाड़ी नाला में पुलिया निर्माण तोड़कर पानी बहाव के लिहाज से यथास्थिति बनाने के निर्देश कलेक्टर ने दिए हैं। निर्देश पर जल्द कार्रवाई करेंगे।
तो इस संबंध में नगर निगम आयुक्त टीएस कुमरे का कहना है कि नाला से सटाकर मिट्टी भरने और बिना अनुमति निर्माण में सुदामा सचदेवा को नोटिस जारी किया गया है। पुलिया निर्माण में यथास्थिति बनाने को लेकर नजूल तहसीलदार के निर्देशन में कार्रवाई होगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो