नशे में धुत्त युवकों ने ऑटो में बैठी महिला से किया विवाद, हुई छीना छपटी

By: Dharmendra Pandey

Published On:
May, 08 2019 11:10 AM IST

  • मिशन चौक में शाम 4 बजे घटना, कोतवाली पहुंचकर दर्ज कराई शिकायत

कटनी. कोतवाली थाना क्षेत्र के मिशन चौक पर नशे में धुत्त दो युवक एक ऑटो में बैठी महिला से विवाद करने लगे। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों के बीच छीना छपटी हो गई। महिला के परिजनों ने नशेड़ी युवक की पिटाई कर दी। इधर, बीच चौराहे पर विवाद देख लोगों की भीड़ जमा हो गई। महिला व परिजन युवक को पकड़कर कोतवाली ले गए। यहां पर शिकायत दर्ज कराई।
कोतवाली उपनिरीक्षक मंजू शर्मा ने बताया कि चाका निवासी महिला सपना पटेल शाम 4 बजे के लगभग एक ऑटो में बैठकर मिशन चौक आई। यहां पर खड़े दो युवक भी उसी ऑटो में जाकर बैठ गए। इसमें से एक युवक नशे में था। ऑटो में बैठते ही नशेड़ी युवक व उसका साथी महिला से विवाद करने लगा। तीनों लोगों में जोर-जोर से बातचीत होने लगी। चौराहे पर भीड़ जमा हो गई। महिला ने नशेड़ी युवक का मोबाइल छीन लिया। साथ में मौजूद परिजनों ने नशेड़ी युवक की पिटाई की। इसके बाद पकड़कर थाने ले आए। यहां पर शिकायत दर्ज कराई। उपनिरीक्षक शर्मा ने बताया कि नशेड़ी युवक से पूछताछ की जा रही है। नशे में होने की वजह से वह कुछ बता नही पा रहा है।

Published On:
May, 08 2019 11:10 AM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।