scriptvideo: आतंकी input के बाद रेलवे स्टेशन में कुछ यूं नजर आई पुलिस की सक्रियता | After the terrorist input, see police activity | Patrika News

video: आतंकी input के बाद रेलवे स्टेशन में कुछ यूं नजर आई पुलिस की सक्रियता

locationकटनीPublished: Aug 21, 2019 03:52:26 pm

आतंकियों के घुसने की आशंका पर रेलवे स्टेशन में चला सघन सर्चिंग अभियान.
डॉग स्क्वॉयड, पुलिस की स्पेशल टीम ने रेलवे स्टेशन और यात्री ट्रेनों में चलाया विशेष सर्चिंग अभियान.
कोतवाली पुलिस ने संभाला मोर्चा, टीआइ बोले अफगान आंतकियों से जुड़े इनपुट पर अलर्ट है पुलिस.

Police investigating similar in Katni main station

कटनी मुख्य स्टेशन में समान की जांच करती पुलिस

कटनी. अफगान आतंकियों के घुसने की आशंका के बाद कटनी पुलिस अलर्ट मोड पर रही। 20 अगस्त को कटनी के चारो रेलवे स्टेशन पर विशेष सर्चिंग अभियान चलाया गया। डाग स्क्वॉयड की मदद से स्टेशन में आने वाली यात्री ट्रेनों में सफर कर रहे यात्रियों के बैग और दूसरे समान की तलाशी ली गई।

ट्रेन का इंतजार कर रहे यात्रियों के भी समान की जांच हुई। संदिग्ध वस्तुओं की विशेष जांच के साथ ही ऐसे व्यक्तियों से पूछताछ की गई। उल्लेखनीय है कि अफगानिस्तान के कुनर प्रांत के अफगानी आतंकवादियों के पिटोल बार्डर से मध्यप्रदेश में घुसने की आशंका जताई जा रही है। इस पर सोमवार को ही प्रदेश की सभी सीमाओं को सील कर दिया गया था।

आतंकी इनपुट पर कटनी मुख्य रेलवे स्टेशन में कोतवाली पुलिस ने सर्चिंग अभियान चलाया। यहां दोपहर में आने वाली ट्रेनों में सफर कर रहे यात्रियों के समान की तलाशी की गई। स्टेशन के सभी स्थान पर डॉग स्क्वायड को ले जाया गया।

 

बाघ शावक गिरा कुएं में, देखने उमड़ी ग्रामीणों की भीड़

Police examining passenger train in Katni-Mudwara railway station
कटनी-मुड़वारा रेलवे स्टेशन में यात्री ट्रेन की जांच करती पुलिस IMAGE CREDIT: Raghavendra

विशेष जांच के दौरान गुजरात की ओर से आने वाली ट्रेनों पर पुलिस का फोकस रहा। कटनी मुख्य स्टेशन पर वलसाड़ से आने वाली ट्रेन में विशेष जांच की गई। इसके बाद टीम कटनी मुड़वारा रेलवे स्टेशन पहुंंची। यहां राजकोट एक्सप्रेस पर सघन जांच की गई।

कोतवाली टीआइ वीके विश्वकर्मा ने बताया कि मंगलवार दोपहर पहले कटनी मुख्य स्टेशन में स्पेशल सर्चिंग अभियान चलाया गया। इस दौरान बलसाड़ ट्रेन में सभी बोगियों की तलाशी ली गई। इसके बाद कटनी मुड़वारा रेलवे स्टेशन पर स्टेशन के चप्पे-चप्पे की तलाशी ली गई। साथ ही हबीबगंज-पुरी स्पेशल और राजकोट एक्सप्रेस की सभी बोगियों की तलाशी ली गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो