scriptइसलिए लाइन अटैच हुए टीआइ व सस्पेंड हुए प्रधान आरक्षक व आरक्षक पुलिस अधीक्षक ने की कार्रवाई | Action of the superintendent of police | Patrika News

इसलिए लाइन अटैच हुए टीआइ व सस्पेंड हुए प्रधान आरक्षक व आरक्षक पुलिस अधीक्षक ने की कार्रवाई

locationकटनीPublished: Jan 14, 2019 10:33:36 pm

Submitted by:

dharmendra pandey

पुलिस अधीक्षक ने की कार्रवाई
 

Action of the superintendent of police

Action of the superintendent of police

कटनी. पुलिस हिरासत में रविवार सुबह बलात्कार व हत्या के आरोपी द्वारा फांसी लगाने के मामले में सोमवार को पुलिस अधीक्षक मिथिलेश शुक्ला ने थाना प्रभारी, एक प्रधान आरक्षक व तीन आरक्षक पर कार्रवाई की है। घटना के 30 के घंटे भीतर विजयराघवगढ़ थाना प्रभारी राकेश तिवारी को लाइन अटैच कर दिया। प्रधान आरक्षक विनोद चौधरी, आरक्षक अमित लकड़ा, आरक्षक प्रमोद सिंह व आरक्षक रामकिशोर विश्वकर्मा को निलंबित कर दिया है। उल्लेखनीय है कि ग्राम उबरा निवासी अभिषेक उर्फ रामकिशोर (24) ने 2 जनवरी को अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी थी और फरार हो गया था। घटना के बाद से पुलिस खोजबीन कर रही थी। शनिवार को विजयराघवगढ़ पुलिस उसे सिंगरौली के सरई थाना से पकड़ कर लाई थी। रविवार सुबह युवक ने पुलिस थाना के शौचालय में जाकर फांसी लगा ली थी। इसके बाद हड़कंप मच गया था। मामले में न्यायिक मजिस्ट्रेट विजयराघवगढ़ भी जांच कर रहे हैं।
आधी रात पुलिस के साथ प्रयागराज रवाना हुआ शव
शव का पीएम करवाकर पुलिस ने उसे रविवार की शाम को उबरा गांव भिजवाया । परिजनों ने उसका अंतिम संस्कार गांव में करने की जगह प्रयागराज (इलाहाबाद) में करने की बात कही। जिसके बाद अंतिम संस्कार कराने परिजनों के साथ बरही थाना प्रभारी व तीन आरक्षकों का दल भेजा गया। पुलिस अधीक्षक मिथिलेश शुक्ला ने बताया कि प्राथमिक तौर पर टीआई को लाइन अटैच कर दिया गया है जबकि एक प्रधान आरक्षक व तीन आरक्षक को निलंबित किया है। न्यायिक मजिस्ट्रेट की जांच रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो