scriptकटिहार में प्लास्टिक दुकान के गोदाम में चोरी | Katihar in plastic warehouse store theft | Patrika News
कटिहार

कटिहार में प्लास्टिक दुकान के गोदाम में चोरी

सोमवार रात अज्ञात चोरों ने गोदाम में लगे लोहे के ग्रिल का ताला तोड़कर दुकान से तकरीबन चार लाख का सामान चोरी कर लिया।

कटिहारJan 18, 2017 / 07:29 pm

इन्द्रेश गुप्ता

theft

theft

कटिहार। नगर थाना क्षेत्र के बड़ा बाजार में चूड़ी पट्टी स्थित एक प्लास्टिक दुकानदार के गोदाम में चोरी हो गई। चोरों ने करीब 4 लाख रुपये मूल्य के सामान की चोरी कर ली। पीड़ित दुकानदार ने नगर थाने में अज्ञात चोरों के खिलाफ आवेदन दिया है।

जानकार के अनुसार, नगर थाना क्षेत्र के चूड़ी पट्टी बड़ा बाजार गणेश मंदिर के पास मनोज कुमार सोनी की एक प्लास्टिक दुकान है। सोमवार रात अज्ञात चोरों ने गोदाम में लगे लोहे के ग्रिल का ताला तोड़कर दुकान से तकरीबन चार लाख का सामान चोरी कर लिया।

इस दौरान शोर को सुनकर कुछ स्थानीय लोगों ने एक चालक को पकड़ कर रखा। नगर थाना पुलिस से संपर्क करने का प्रयास किया, लेकिन संपर्क स्थापित नहीं होने पर वह आरोपित स्थानीय लोगों को कटिहार में चकमा देकर भाग गया। घटना की जानकारी मिलते ही नगर थानाध्यक्ष निर्मल कुमार यादवेंदु, सहायक थानाध्यक्ष अमित कुमार, अवर निरीक्षक विद्यानंद पांडे, सुनील कुमार सिंह, सहित सहायक अवर निरीक्षक अजमतुल्ला खां घटना स्थल पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी है।

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस अपराधियों की तलाश में जुट गयी है, पकड़े गये वाहन चालक के संदर्भ में भी स्थानीय लोगों से पूछताछ कर रही है। शीघ्र ही आरोपित को पुलिस गिरफ्तार कर लेगी।

निर्मल कुमार यादवेंदु, नगर थानाध्यक्ष

Hindi News/ Katihar / कटिहार में प्लास्टिक दुकान के गोदाम में चोरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो