script

हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग के लिए शव रख कर प्रदर्शन

locationकासगंजPublished: Oct 12, 2018 07:54:31 pm

दुकानों में ताले लटके रहे, वहीं परिजनों ने क्षेत्रीय लोगों की मदद से शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया।

Protest

हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग के लिए शव रख कर प्रदर्शन

कासगंज। जिले में सट्टे को लेकर शुरू हुआ गैंगवार थमने का नाम नहीं ले रहा है। बॉबी जैन हत्याकांड के बाद नामजद हत्यारों ने सोरों में एक अधेड़ को गोली मारकर घायल कर दिया उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। मौत से गुस्साए परिजनों ने हत्यारों की जल्द गिरफ्तारी के लिए शव सड़क पर रख कर प्रदर्शन किया। सूचना पर पहुंचे सदर सीओ और सोरों कोतवाल ने परिजनों को समझा बुझाकर मामला शांत कराया।
यह भी पढ़ें

रिश्वतखोर लेखपाल का वीडियो वायरल, SDM ने दिए जांच के आदेश

मामला कासगंज जनपद के सोरों कोतवाली कस्बे का है। बताया जा रहा है कि यहां बीती 10 अक्टूबर की सुबह सवा छह बजे हरिकांत और रमाकांत ने एक अन्य व्यक्ति के साथ मिलकर कस्बे के बदरिया निवासी सतीश खटका को गोली मार दी। बताया जा रहा है कि इस घटना के पीछे सट्टे को लेकर हरिकांत और सतीश खटका में विवाद चल रहा था। घायल सतीश को कासगंज जिला अस्पताल के बाद बेहतर उपचार के लिए अलीगढ़ भेजा गया था। जहां उनकी मौत हो गई। शव को घर पर लाया गया। इस दौरान बंदरिया इलाके का बाजार भी बंद पड़ा रहा। दुकानों में ताले लटके रहे, तो वहीं परिजनों ने क्षेत्रीय लोगों की मदद से शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। परिजनों का कहना है कि सतीश घर मुखिया था। उनकी मौत के बाद घर में कोई कमाने वाला नहीं है। एक बेटा तीन बेटियां हैं, जिनमें बड़ा बेटा-बेटी मूक बधिर है, ऐसे में इस परिवार का कौन पालन पोषण करेगा। इसलिए वह हत्यारों की गिरफ्तारी के साथ साथ परिवार में जिला प्रशासन द्वारा कोई नौकरी दिलाई जाये।
यह भी पढ़ें

48 घंटे के लिए बंद होगा इंटरनेट, Viral Message ने उड़ाई लोगों की नींद, जानिये क्या कहती हैं टेलीकॉम कंपनी


उधर सूचना पर पहुंचे सदर सीओ गवेन्द्र पाल गौतम ने गुस्साए मृतक परिजनों और रिश्तेदारों को समझाया बुझाया और हत्यारों को जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजने और परिवार की मदद करने का भरोसा दिलाया, तब कहीं जाकर परिजनों को गुस्सा शांत हुआ और बाद में शव को हटाकर अंतिम संस्कार कर दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो