scriptसलीम को गला काटकर हत्या करने का शौक, देखें वीडियो | UP Police arrested murdered saleem in encounter latest news in hindi | Patrika News

सलीम को गला काटकर हत्या करने का शौक, देखें वीडियो

locationकासगंजPublished: Feb 19, 2019 06:38:32 pm

पुलिस ने किया सनसनीखेज खुलासा, अब तक दो हत्या कर चुका है।

murder

सलीम को गला काटकर हत्या करने का शौक, देखें वीडियो

कासगंज। पुलिस कप्तान अशोक कुमार ने 17 जनवरी को ईरिक्शा चालक सुग्रीव हत्याकांड का सनसनीखेज खुलासा किया। पुलिस ने मुठभेड़ के बाद एक हत्यारे को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से लूटा हुआ ईरिक्शा, एक तमंचा कारतूस के अलावा दो मोबाइल एक बाइक भी बरामद की है। उसके दो अन्य साथी पुलिस मुठभेड़ के दौरान भागने में सफल रहे।
17 जनवरी को हुई थी हत्या
पुलिस कार्यालय में आयोजित प्रेसवार्ता में पुलिस कप्तान अशोक कुमार ने बताया कि बीती 17 जनवरी, 2019 को ढोलना थाना क्षेत्र के बिलराम रजबहा के किनारे एक व्यक्ति का शव गला कटा हुआ पड़ा मिला था। शिनाख्त सुग्रीव निवासी बजीरपुर ईरिक्शा चालक के रूप में हुई थी। इस वारदात को चुनौती मनाते हुए स्वाट टीम प्रभारी मुकेश कुमार और ढोलना थानाध्यक्ष गनेश सिंह की टीम को लगाया था।

अलीगढ़ का रहने वाला है सलीम
टीम को मंगलवार की प्रातः ढोलना थाने इलाके में एक बाइक सवार अपराधियों के बीच मुठभेड़ हो गई, पुलिस टीम ने अपना बचाव करते हुए रहीश पुत्र रफीक निवासी अलीनगर कॉलोनी भुजपुरा कोतवाली ऊपर कोट जनपद अलीगढ़ को गिरफ्तार कर लिया। कड़ी पूछतांछ के बाद पता चला कि रहीश और उसके साथी ईरिक्शा लूटने का काम करता है। उसने बताया कि उसके साथी लुटेरा सलीम का शौक है कि वह गला रेतकर हत्या करता है। अलीगढ़ और कासगंज एक-एक हत्या कर चुका है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो