scriptदूसरे दिन भी सपाइयों ने जमकर काटा बवाल, योगी सरकार बर्खास्त करने की मांग | SP Worker Protest over Akhilesh Yadav Detained At Lucknow Airport | Patrika News

दूसरे दिन भी सपाइयों ने जमकर काटा बवाल, योगी सरकार बर्खास्त करने की मांग

locationकासगंजPublished: Feb 13, 2019 07:57:50 pm

अखिलेश को एयरपोर्ट पर रोकने और बदायूं सांसद पर हमले को लेकर फूटा नेताओं का आक्रोश। योगी सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन के दौरान जमकर की नारेबाजी।

SP Leader

दूसरे दिन भी सपाइयों ने जमकर काटा बवाल, योगी सरकार बर्खास्त करने की मांग

कासगंज। समाजवादी पार्टी (सपा) मुखिया अखिलेश यादव को एयरपोर्ट पर रोके जाने और बदायूं सपा सांसद धर्मेन्द्र यादव के प्रयागराज में घायल होने के बाद प्रदेशभर के सपाई बुधवार को सड़कों पर आ गए और जमकर बवाल काटा। दूसरे दिन भी कासगंज में समाजवादी लोहिया वाहिनी के जिलाध्यक्ष शाहरूख राज ने तहसील परिसर में धरना प्रदर्शन कर योगी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और प्रदेश सरकार को भंग कर राष्ट्रपति शासन लागू किए जाने की मांग उठाई।
योगी सरकार बर्खास्त करने की मांग

दरअसल ये समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता पूर्व सीएम अखिलेश यादव को इलाहाबाद विश्वविद्यालय जाते वक्त लखनऊ एयरपोर्ट पर पुलिस द्वारा रोके जाने और बदायूं सांसद पर हमला किए जाने से खासे नाराज हैं। इसी को लेकर लोहिया वाहिनी के जिलाध्यक्ष शाहरूख राज के नेतृत्व में दर्जनों प्रकोष्ठ के नेताओं ने पटियाली एसडीएम धर्मेन्द्र सिंह के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजकर कहाकि योगी सरकार के इशारे पर सपा मुखिया अखिलेश यादव को लखनऊ एयरपोर्ट पर विश्वविद्यालय इलाहाबाद जाने से रोका गया था, जिससे लोकतंत्र की हत्या हुई है। लोकतंत्र में हर किसी को अधिकार है, लेकिन योगी की सरकार अखिलेश यादव की लोकप्रियता को देखकर घबरा रही है। उन्होंने बताया कि राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजकर मांग की है कि योगी की सरकार भंग कर प्रदेश में राष्ट्रपति शासन लागू किया जाये, ताकि प्रदेश के नेता को ही नहीं, बल्कि हर नागरिक को कार्यक्रम में शिरकत करने का मौका मिले।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो