कासगंज। सदर कोतवाली क्षेत्र में शनिवार को एक महिला की अर्धनग्न लाश तालाब के किनारे पड़ी मिली। ग्रामीणों ने आशंका जताई है कि महिला की दुराचार के बाद हत्या की गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव की शिनाख्त कराने के प्रयास किए, लेकिन उसकी पहचान नहीं सकी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

अर्धनग्न हालत में था शव
सदर कोतवाली क्षेत्र के नगला बैनी गांव के ग्रामीणों ने शनिवार सुबह को एक तालाब के किनारे महिला का शव पड़ा देखा। ये खबर आसपास के गांवों में आग की तरह फैल गई। सूचना पर तमाम क्षेत्रीय लोग पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। मृतका के कपड़े अस्त व्यस्त थे। जिससे ग्रामीणों ने दुराचार के बाद महिला की हत्या होने की आशंका जताई है।

नहीं हुई शिनाख्त
पुलिस ने मृतक महिला की शिनाख्त कराने के प्रयास किए, लेकिन उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी। जिसके बाद पुलिस ने पंचनामा की कार्रवाई शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। महिला कहां की रहने वाली थी, उसकी हत्या कैसे हुई, इन सब बिन्दुओं पर पुलिस जांच कर रही है।

चोट के निशान नहीं
इस मामले में पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह ने बताया कि महिला के शव पर कोई भी चोट के निशान नहीं है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। महिला की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत की वजह स्पष्ट हो सकेगी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।