scriptराज्यपाल कल्याण सिंह ने बताया पुलवामा हमले का बदला कैसे लेने जा रहे पीएम मोदी, देखें वीडियो | Rajstha Governor Big Statement on Pulwama Terror Attack Revenge | Patrika News
कासगंज

राज्यपाल कल्याण सिंह ने बताया पुलवामा हमले का बदला कैसे लेने जा रहे पीएम मोदी, देखें वीडियो

कल्याण सिंह ने कहा कि देश के हर व्यक्ति के दिल में जो आग है प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के दिल में भी वह आग है।

कासगंजFeb 18, 2019 / 01:14 pm

अमित शर्मा

कासगंज। राजस्थान के राज्यपाल कल्याण सिंह दो दिवसीय निर्धारित कार्यक्रम के तहत कासगंज पहुंचे। जहां उन्होंने जनता से मुलाकात की, तो वहीं उन्होंने पुलवामा आतंकी घटना की निंदा करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पाकिस्तान को सबक सिखाएंगे। इसके लिए कठोर कार्रवाई की दिशा में कदम उठाने जा रहे हैं।
राजस्थान के राज्यपाल कल्याण सिंह ने पीडब्लूडी गेस्ट हाउस कासगंज में मीडिया से मुखातिब होते हुए कहाकि मैं दो दिन के लिए कासगंज आया हूं। यहां जनता की समस्याएं सुनूंगा। वहीं उन्होंने पुलवामा आतंकी हमले की निंदा करते हुए कहा कि इस घटना को लेकर देश के हर नागरिक में आक्रोश है। उन्होंने कहा कि देश के हर व्यक्ति के दिल में जो आग है प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के दिल में भी वह आग है। उन्होंने पाक को सबक सिखाने के लिए कश्मीर के छह अलगावादी नेताओं को दी गई सुरक्षा को वापस ले लिया है, और सुविधाएं भी समाप्त कर दी हैं। जिससे साफ तौर पर कहा जा सकता है, प्रधानमंत्री पाकिस्तान के विरूद्ध कठोर कार्रवाई की दिशा में कदम उठाने जा रहे हैं।

Home / Kasganj / राज्यपाल कल्याण सिंह ने बताया पुलवामा हमले का बदला कैसे लेने जा रहे पीएम मोदी, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो