scriptपुलिस ने 24 घंटे में किया लूट की वारदात का खुलासा | Police with swat team disclosed robbery case in 24 hours | Patrika News

पुलिस ने 24 घंटे में किया लूट की वारदात का खुलासा

locationकासगंजPublished: Jun 20, 2018 03:37:47 pm

लूट के 24 घंटे बाद ही मामले का हुआ खुलासा, लूट के माल सहित चार लोग गिरफ्तार, एसपी ने की टीम को 25 हजार का इनाम देने की घोषणा।

 swat team

पुलिस ने 24 घंटे में किया लूट की वारदात का खुलासा

कासगंज। जिले की सोरों कोतवाली पुलिस और स्वाट टीम ने एक लाख 40 हजार रूपये की लूट की घटना का 24 घंटे में खुलासा कर 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से लूटा हुआ सामान और लूट की रकम को बरामद कर लिया है। घटना का खुलासा करते हुए एसपी कासगंज शिवहरि मीणा ने बताया कि लूट की साजिश पीड़ित किसान के साथी ने ही रची थी। जिसका खुलासा पुलिस ने शक के आधार पर किया। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से लूट की रकम, 3 तमंचा, 4 मोबाइल फोन सहित लूट की घटना में प्रयुक्त बाइक को भी बरामद कर लिया गया है। फिलहा चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है वहीं एक आरोपी भागने में सफल रहा जिसकी पुलिस तलाश कर रही हैं।
यह भी पढ़ें

BIG NEWS पुलिस भर्ती परीक्षा में आंसर सीट बेचने वाले गैंग के नौ लोग गिरफ्तार

ये है पूरा मामला

24 घंटे पहले अज्ञात बदमाशों ने बैंक से रूपये निकाल कर ले जा रहे किसान भूरे पुत्र रेवती सिंह निवासी ग्राम कैंडी से रूपयों से भरा बैग लूट लिया था और मौके से फरार हो गए थे। मामले की जानकारी में आने के बाद एसपी कासगंज के निर्देशन में इस घटना के खुलासे के लिए टीम गठित की गई थीं। सोरों कोतवाली पुलिस और स्वाट टीम ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए मुखबिर की सूचना पर पचैरा जंगल में लूट की रकम को बांट रहे चार बदमाशों चरन सिंह, मोहरपाल,राजेश और जुगेन्द्र को गिरफ्तार कर लिया जबकि आरोपी भूरे मौके से फरार हो गया। पुलिस ने चारों आरोपियों के कब्जे से लूट के 1 लाख 35 हजार रूपये, 3 तंमचे, 4 मोबाइल फोन बरामद किये और लूट में प्रयुक्त बाइक को भी कब्जे में ले लिया। मामले के 24 घंटों के अंदर खुलासे के बाद एसपी कासगंज ने पुलिस टीम को 25 हजार रूपये देने की घोषणा की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो