आम के बाग में उगाए जा रहे थे तमंचे, देखें वीडियो

By: suchita mishra

Published On:
Dec, 24 2018 09:49 AM IST

  • पुलिस टीम का छापा, शस्त्र फैक्टरी पकड़ी, कारतूस के अलावा शस्त्र बनाने वाले उपकरण बरामद, एक गिरफ्तार

    सदर डीएसपी गवेन्द्र पाल गौतम ने प्रेसवार्ता के बाद किया अवैध शस्त्र फैक्ट्री का भंड़ाफोड

कासगंज। पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार के निर्देश पर ढोलना थाना पुलिस ने अवैध शस्त्र फैक्ट्री पर छापामार कार्रवाई की। इस दौरान पुलिस टीम ने एक फैक्ट्री संचालक को गिरफ्तार कर तीन तमंचा, तीन कारतूस, अधबने शस्त्र के अलावा भारी मात्रा में शस्त्र बनाने के उपकरण बरामद किए हैं।

घिनौना गांव में चल रहा था कारखाना
डीएसपी गवेन्द्र पाल गौतम ने बताया कि जिले भर में पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार के निर्देशन में अवैध शस्त्र फैक्ट्ररियों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। इसी के तहत ढोलना थाना पुलिस ने क्षेत्र के घिनौना गांव के आम के बाग में चल रही अवैध शस्त्र फैक्ट्री पर छापा मारा। यहां से पुलिस ने शब्बीर पुत्र अब्दुल रशीद निवासी घिनौना को गिरफ्तार कर, मौके से दो तमंचा 315 बोर, एक तमंचा 12 बोर, तीन जिन्दा कारतूस, तीन खाली खोखा, तीन अधबने तमंचों के अलावा शस्त्र बनाने वाले उपकरण बरामद किए।

मिलेगा पुरस्कार
डीएसपी ने खुलासा करने वाली पुलिस टीम को एसपी स्तर से पांच हजार रुपये का पुरस्कार दिलाये जाने की बात कही। गिरफ्तार हुए अभियुक्त शब्बीर को जेल की सलाखों में भेजा गया है, ताकि अवैध असलाह नहीं बन सके।

Published On:
Dec, 24 2018 09:49 AM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।