script

दद्दा कहकर बुलाया, खेत में ले गया और कर डाला ये काम, देखें वीडियो

locationकासगंजPublished: Apr 26, 2019 01:55:03 pm

Submitted by:

suchita mishra

 
पुलिस ने हत्या के खुलासे के लिए सर्विलांस सहित तीन टीमों को लगाया है।

death

death

कासगंज। उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले में एक ग्रामीण की गोली मारकर हत्या कर दी गई। सदर कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना को लेकर परिवार में कोहराम मचा हुआ है। हत्या के कारणों का कोई अता-पता नहीं चल सका है। परिवार वालों ने बताया कि किसी ने दद्दा कहकर बुलाया, खेत में ले गया और वहीं गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस का कहना है कि हत्या का खुलासा जल्दी कर दिया जाएगा।
खेत में ले जाकर गोली मारी
मामला कासगंज कोतवाली क्षेत्र के गांव सौहबतभूड़ का है। बताया जा रहा है गांव के निवासी अनिल दद्दा रोजना की तरह अपने कमरे के बाहर सो रहे थे। रात नौ बजे के वक्त उन्हें किसी ने दद्दा नाम से आवाज लगाकर बुला लिया। कमरे से 15 कदम की दूरी पर खेत में गोली मारकर लहूलुहान कर दिया। जब तक ग्रामीण गोली आवाज सुनकर पहुंचे, तब तक अनिल के हत्यारे वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। अनिल के रिश्तेदार अभिषेक ने बताया कि हत्या क्यों की गई, यह पता नहीं चल पा रहा है। हमारी तो किसी से दुश्मनी भी नहीं है। घटना के बात अनिल के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।
क्या कहा पुलिस ने
पुलिस क्षेत्राधिकारी (सदर) आईपी सिंह ने हत्या के मामले में बताया कि परिजनों की तहरीर पर अज्ञात में मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हत्या के खुलासे के लिए सर्विलांस सहित तीन टीमों को लगाया गया है। जल्द ही हत्या के कारणों का खुलासा किया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो