scriptप्रेम संबंधो में अड़चन बने परिजन तो युवती ने उठाया खौफनाक कदम | love Affair opposed by Parents Girl Set fire herself | Patrika News

प्रेम संबंधो में अड़चन बने परिजन तो युवती ने उठाया खौफनाक कदम

locationकासगंजPublished: Jan 05, 2019 07:43:58 pm

परिजन युवती के प्रेम संबंधों के खिलाफ थे, तो युवती ने हैरान करने वाला कदम उठाया।

set fire

प्रेम संबंधो में अड़चन बने परिजन तो युवती ने उठाया खौफनाक कदम

कासगंज। एक युवती द्वारा खुद को कैरोसिन डालकर आग के हवाले किये जाने का मामला सामने आया है।फिलहाल गंभीर रूप से झुलसी युवती को कासगंज जिला अस्पताल से अलीगढ़ मेडिकल काॅलेज को रेफर किया गया है। बताया जा रहा है कि युवती द्वारा यह कदम प्रेम संबंधो में परिजनों के बाधा बनने पर उठाया गया है।
क्या है मामला

आत्महत्या का कदम उठाने वाली युवती सदर कोतवाली क्षेत्र के गांव नौरथा की रहने वाली है। सूत्रों के मुताबिक यहां के निवासी रमेश (काल्पनिक) की 19 वर्षीय पुत्री ज्योति (काल्पनिक) कासगंज शहर के आवास विकास काॅलोनी के एक युवक से प्यार करती थी। युवती के परिजन इस प्यार से संतुष्ट नहीं थे, और युवती के साथ मारपीट करते रहते थे। इसी वजह से युवती ने आग लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त करने की योजना बना ली। हालांकि युवती को परिजनों ने किसी तरह से आग की लपटों से बचाकर कासगंज जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने उसको गंभीर हालत में प्राथमिक उपचार के बाद अलीगढ़ मेडिकल काॅलेज के लिए रेफर कर दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो