scriptब्वॉयफ्रेंड के साथ डेट पर आई गर्लफ्रेंड को जंगल ले जाकर युवकों ने किया कुछ ऐसा, परिजनों के उड़े होश | Girlfriend dating with lover gang raped In Forest | Patrika News

ब्वॉयफ्रेंड के साथ डेट पर आई गर्लफ्रेंड को जंगल ले जाकर युवकों ने किया कुछ ऐसा, परिजनों के उड़े होश

locationकासगंजPublished: Jan 12, 2019 05:21:16 pm

पीड़िता की तहरीर पर हरकत में आई इलाका पुलिस ने मामला दर्ज कर प्रेमी समेत तीनों युवको को गिरफ्तार कर लिया है।

Girlfriend

ब्वॉयफ्रेंड के साथ डेट पर आई गर्लफ्रेंड को जंगल ले जाकर युवकों ने किया कुछ ऐसा, परिजनों के उड़े होश

कासगंज। उत्तर प्रदेश के कासगंज जनपद से एक शर्मनाक मामला सामने आ रहा है। जहां कासगंज में विख्यात झाल का पुल देखने गए प्रेमी युगल को तमंचे के बल पर बंधक बनाकर दो युवकों ने नाबालिग दलित किशोरी से गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। गैंगरेप पीड़िता की तहरीर पर हरकत में आई इलाका पुलिस ने मामला दर्ज कर प्रेमी समेत तीनों युवको को गिरफ्तार कर लिया है।
क्या है मामला

घटना चार जनवरी को कासगंज कोतवाली क्षेत्र के नदरई झाल के पुल पर घटित हुई थी। पुलिस के मुताबिक आठ दिन पूर्व अभिषेक पाल नदरई निवासी अपनी 14 वर्षीय प्रेमिका के साथ बाइक पर सवार होकर झाल का पुल देखने के लिए गया था। झाल के पुल पर मौजूद शशिकांत निवासी नदरई, मनीष नगला कटा थाना ढोलना ने दोनों प्रेमी युगल को तमंचे के बल पर बंधक बना लिया और अभिषेक पाल की जमकर पिटाई लगाई। आरोप है कि बाद में उसकी प्रेमिका को जंगल में ले जाकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया।
गैंगरेप का मामला दर्ज

डरी सहमी गैंगरेप की शिकार पीड़िता ने शर्मनाक घटना को लेकर काफी छिपाने का प्रयास किया, लेकिन बाद में पीड़िता ने सारी करतूत से अपने परिजनों को अवगत करा दिया था। सदर सीओ गवेन्द्र पाल गौतम के मुताबिक आठ दिन बाद शनिवार को पीड़िता की तहरीर पर कासगंज कोतवाली में उसके प्रेमी के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया है, तो वहीं शशिकांत और मनीष के खिलाफ तमंचे के बल पर गैंगरेप का मामला दर्ज कर लिया है और तीनों को गिरफ्तार कर लिया है। गैंगरेप की शिकार पीड़िता को चिकित्सकीय परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो