scriptमहिला नेता के घर में चल रहा था देह व्यापर का धंधा, आपत्तिजनक हालत में मिले युवक-युवतियां | Female leader was running prostitution business in Kasganj | Patrika News
कासगंज

महिला नेता के घर में चल रहा था देह व्यापर का धंधा, आपत्तिजनक हालत में मिले युवक-युवतियां

Kasganj News: यूपी के कासगंज जिले के एक घर में देह व्यापर का धंधा चलाया जा रहा था, जिसका पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। मौके से 4 युवतियां और 2 युवक को गिरफ्तार किया गया है।

कासगंजDec 22, 2023 / 08:03 pm

Aniket Gupta

kasganj_police_crime__.jpg
Kasganj News: यूपी के कासगंज जिले के एक घर में देह व्यापर का धंधा चलाया जा रहा था, जिसका पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। ये देह व्यापर का धंधा एक महिला नेता अपने घर में चला रही थी। पुलिस ने सूचना के आधार पर महिला के घर छापा मार मौके से 4 युवतियां और 2 युवक को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा है।
दरअसल, कासगंज पुलिस को सूचना मिली थी की उक्त महिला नेता के घर बीते कुछ दिनों से लगातार लड़के लड़कियों का आना जाना लगा है। लोगों को शक है कि घर में देह व्यापार का धंधा चलाया जा रहा है। फिर पुलिस ने इस सूचना के आधार पर एक टीम गठित की उक्त महिला के घर छापा मारा। छापे में एक कमरे के भीतर से 4 युवतियां और 2 युवक आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए। साथ ही कमरे से शराब की बोतलें और कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुए हैं। पुलिस पकड़े गए लोगों से पूछताछ करने में जुटी है।
सीओ सिटी ने क्या बताया
मामले को लेकर जानकारी देते हुए सीओ सिटी कासगंज अजीत चौहान ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि उक्त महिला के घर पर देह व्यापार का धंधा चलाया जा रहा है। जिसके बाद पुलिस ने दल बल के साथ छापा मारा। मौके से 4 युवतियां और 2 युवक पकड़े गए हैं। साथ ही कमरे से शराब की बोतल समेत कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुए हैं। सभी 6 लोगों को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया है। सीओ ने सुरक्षा कारणों से उक्त महिला नेता का नाम बताने से इंकार किया। जानकारी के अनुसार, महिला किसी क्षेत्रीय राजनितिक दल की जिलाध्यक्ष बताई जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो